News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

भाजपा के भीष्म पितामह लालकृष्ण आडवाणी के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री ने दी बधाई

  • लालकृष्ण आडवाणी आज 93 वर्ष के हो गये
  • सुबह प्रधानमंत्री मोदी उनके आवास जाकर उनसे मुलाकात की
  • गृहमंत्री और जेपी नड्डा आज लालकृष्ण आडवाणी से मिले

 

 

भारतीय राजनीति में अपनी एक अलग छवी बनाने वाले, जो भाजपा के उत्थान मे पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी के साथ अग्रणी भूमिका निभाने वाले लालकृष्ण आडवाणी आज 93वर्ष के हो गये, सदीयों से राजनीति की विश्वसनीयता कायम रख एक अलग नजरिये से राजनीति की, लेकीन मोदी और शाह के कार्यकाल ने उनके अहमीयत को खत्म कर दिया ! आज जन्मदिन के मौके पर पीएम मोदी एलके आडवाणी से मिलने के लिए उनके आवास पर भी गए और उनका आशीर्वाद लिया.

Advertisement

Advertisement

 

बहरहाल, पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘भाजपा को जन-जन तक पहुंचाने के साथ देश के विकास में अहम भूमिका निभाने वाले श्रद्धेय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई. वे पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के साथ ही देशवासियों के प्रत्यक्ष प्रेरणास्रोत हैं. मैं उनकी लंबी आयु और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करता हूं.

लालकृष्ण आडवाणी के जन्मदिन पर PM ने दी बधाई, बताया 'प्रेरणास्त्रोत, विकास  में भूमिका'

Advertisement

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. अमित शाह ने ट्वीट कर बताया कि आज आदरणीय आडवाणी जी के जन्मदिवस के अवसर पर उनसे भेंट कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि वो सदैव स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों.

 

Advertisement

 

पीएम मोदी के साथ ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा, ‘हमारे प्रेरणा स्रोत, बीजेपी के पितामह, श्रद्धेय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी आपको जन्मदिन की आत्मीय बधाई! आपके अद्वितीय ज्ञान और अनुभव के प्रकाश में हम प्रदेश की उन्नति एवं जनकल्याण के पवित्र ध्येय की प्राप्ति हेतु अविराम कार्य करते रहेंगे.’

Advertisement
Advertisement

Related posts

27 अक्टूबर 2013 को पीएम मोदी की रैली के दौरान गांधी मैदान में हुए बम धमाके में 9 दोषी करार, 1 बरी

News Times 7

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज, गुजरात के मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र पटेल 16 नवंबर को पर्चा दाखिल

News Times 7

Hijab Row: कर्नाटक हाईकोर्ट में आज फिर होगी हिजाब विवाद पर सुनवाई, जानें सोमवार को HC में क्या-क्या हुआ!

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़