News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

बंगाल मे 200सीटों पर जितने का दावा – अमीत शाह

 

  • ‘बंगाल में चलते हैं तीन कानून’
  • बंगाल में हम 200 से ज्यादा सीटों के साथ बीजेपी की सरकार बनाने जा रहे हैं
  • शाह की इंट्री से बंगाल की सियासत मे हलचल तेज हुई है!

 

 

Advertisement

आने वाले आगामी साल मे बंगाल का चुनाव है जिसके लिए बीजेपी कमर कस चुकी है दो दिनो के दौरे पर गये अमीत शाह ने ममता के गढ मे जाकर ममता को बखूबी ललकारा है कोई शक नही की शाह की इंट्री से बंगाल की सियासत मे हलचल तेज हुई है!

उन्होंने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि ममता बनर्जी के हाथों में बंगाल की कमान दी गई थी. मगर आज मां, माटी और मानुष का नारा तुष्टिकरण, तानाशाही और टोलबाजी में परिवर्तित हो गया. अमित शाह ने इसके साथ ही बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीतने का भी दावा किया.

उन्होंने कहा कि मैं निश्चित रूप से कहता हूं कि आने चुनाव में बंगाल में हम 200 से ज्यादा सीटों के साथ बीजेपी की सरकार बनाने जा रहे हैं. अमित शाह ने कहा कि आज मेरा बंगाल का दो दिवसीय दौरा समाप्त हो रहा है. इस दौरे के दौरान बीजेपी के 4 विभागों के कार्यकर्ता और समाज के अन्य कार्यकर्ताओं से मिलना हुआ. करीब 180 से ज्यादा संस्थाओं के प्रतिनिधियों से भी संवाद हुआ. गृह मंत्री ने कहा कि 2010 में बड़े चाव के साथ 11 अप्रैल को मां, माटी और मानुष  के नारे के साथ बंगाल में परिवर्तन हुआ था. बंगाल की जनता के मन मे ढेर सारी अपेक्षाएं और आशाएं थी.

Advertisement

 

बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी के हाथों में बंगाल की कमान दी गई थी. मगर आज मां, माटी और मानुष का नारा तुष्टिकरण, तानाशाही और टोलबाजी में परिवर्तित हो गया है. तृणमूल सरकार जनता की अपेक्षाओं को पूरा नहीं कर सकी है. !गृह मंत्री ने कहा कि बंगाल की जनता में एक अजीब प्रकार का वातावरण दिख रहा है. मैं जहां भी गया तो सैकड़ों लोग सकड़ों पर आए थे. जब वो भारत माता की जय, वंदे मातरम, जय श्रीराम के नारे लगाते थे, वो हमारे स्वागत में कम, ममता सरकार के प्रति गुस्से को ज्यादा दिखाते थे.

Advertisement

अमित शाह ने कहा कि मैं बंगाल की जनता को आश्वस्त करने आया हूं कि आपने कांग्रेस को भी 1 मौका दिया, कम्युनिस्टों को भी बार-बार मौके दिए और 2 मौके ममता को दिए. एक मौका नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी को दे दीजिए, हम 5 वर्ष के भीतर सोनार बांग्ला बनाने का वादा करते हैं.

अमित शाह ने कहा कि हमारा लक्ष्य स्पष्ट है कि बंगाल का विकास हो, देश की सीमाएं सुरक्षित हों, बंगाल के अंदर घुसपैठ रुके. टीएमसी और ममता बनर्जी का एकमात्र लक्ष्य है कि अगले टर्म में भतीजे को मुख्यमंत्री बना देना है. अब बंगाल की जनता को तय करना है कि परिवारवाद चाहिए या विकासवाद चाहिए.

गृह मंत्री टीएमसी पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि साइक्लोन और कोरोना महामारी में भी भ्रष्टाचार करने से तृणमूल कांग्रेस पीछे नहीं हटी है. तुष्टिकरण से बंगाल की जनता के बहुत बड़े वर्ग के मन में सवाल खड़े हुए हैं. एक प्रकार से बंगाल में 3 कानून हैं. एक अपने भतीजे के लिए, एक अपने वोट बैंक के लिए और एक आम लोगों के लिए.

Advertisement

गृह मंत्री ने कहा कि जेपी नड्डा के नेतृत्व में बीजेपी बंगाल के चुनाव को बहुत गंभीरता से ले रही है. क्योंकि इसके साथ देश की सुरक्षा भी जुड़ी है और अति पिछड़े गरीब लोगों के भले का भी सवाल है. दोनों मुद्दों को लेकर हम जनता के बीच जाएंगे.

Advertisement

Related posts

दिल्ली से गिरफ्तार, स्पेशल सेल ने पकड़ा खालिस्तान समर्थक दो संदिग्ध

News Times 7

झारखंड के हजारीबाग में हुई कार्रवाई के दौरान कोयल छोड़कर तस्कर हुए फरार

News Times 7

स्कूल में हिजाब पर फिर छिड़ा विवाद- टीचर व अभिभावकों के बीच हुई बहस छात्राओं को नहीं मिली एंट्री

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़