News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

योगी की चेतावनी, लवजिहाद करने वालो सुधरे जाओ वरना राम नाम सत्य है की यात्रा निकलेगी

लवजिहाद के बढ़ते मामलो ने देश में हर जगह तुल पकडा है और अक्सर लवजिहाद विवाद का एक कारण बना है लेकीन योगी सरकार लवजिहाद के बढते मामलो पर जोरदार तरीके से सख्ती दिखाते हुए चेतावनी दिये की कल हाई कोर्ट का एक फैसला आया है कि सिर्फ शादी के लिए धर्म परिवर्तन वैध नहीं है. सरकार लव जिहाद पर जल्द अंकुश लगाने जा रही है. सीएम योगी ने कहा कि हम कानून बनाएंगे. मैं उन लोगों को चेतावनी देता हूं जो पहचान छिपाते हैं और हमारी बहनों के सम्मान के साथ खेलते हैं. यदि आप सुधरते नहीं हैं तो आपकी राम नाम सत्य यात्रा निकलेगी.

बता दें कि धर्म परिवर्तन को लेकर इलाहाबाद हाई कोर्ट ने शुक्रवार को एक अहम फैसला सुनाया. कोर्ट ने कहा कि महज शादी के लिए धर्म परिवर्तन वैध नहीं है. अदालत ने विपरीत धर्म के जोड़े की याचिका को खारिज कर दिया. कोर्ट ने कहा कि एक याची मुस्लिम तो दूसरा हिंदू है. लड़की ने 29 जून 2020 को हिंदू धर्म स्वीकार किया और एक महीने बाद 31 जुलाई को विवाह कर लिया. कोर्ट ने कहा कि रिकार्ड से स्पष्ट है कि शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन किया गया.

मुख्यमंत्री ने कहा कि मिशन शक्ति की जो शुरुआत हुई है, वह दिवाली बाद ऑपरेशन शक्ति में बदली जाएगी और अपराधियों की तरह इनका भी राम नाम सत्य होगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्षी पूछते थे कि राम मंदिर कब बनेगा, लेकिन अब तो हमने शिलान्यास कर दिया है.

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

बिहार के मुंगेर में आदिवासी महिला के साथ 6 लोगों ने किया गैंगरेप

News Times 7

देशभर में कोरोना से हालात खराब -बुधवार को देश में रिकॉर्ड 1 लाख 26 हजार 265 लोग संक्रमित

News Times 7

सरकार ने दिए संकेत इस साल के अंत तक हो जाएगा एयर इंडिया प्राईवेट

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़