News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरराजनीति

मोदी के पिता रेलवे स्टेशन पर चाय बेचते थे,मां घरों में सफाई का काम करती थीं- नित्यानंद राय

अक्सर अपने भाषणों से सियासत मे भुचाल लाने वाले भाजपा के दिग्गज नेता नित्यानंद राय ने मधुबनी के अंधराठी मे चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि यह महाकवि विद्यापति की भूमि है, मैं भाग्यशाली हूं, जो प्रणाम करने का अवसर प्राप्त हुआ है. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की विभिन्न उप​लब्धियों को गिनाते हुए कहा कि पीएम मोदी के रूप में देश को मसीहा मिला है.

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि एनडीए की जब भी सरकार बनी है, तो मिथिला से जुड़ाव रहा है. मैथिली भाषा को अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में आठवीं सूची में जोड़ा गया था. कोशी महासेतु का निर्माण कर हमने पूर्वी भारत को जोड़ने का काम किया है. दरभंगा को एम्स दिया गया. मखाना अनुसंधान के लिए 10 हजार करोड़ रुपये दिये गए. दरभंगा का हवाई अड्डा बनाया गया, जिसके बाद अब भारत के किसी भी कोने में यहां से जा सकते हैं.

उन्होंने कहा कि देश के गरीब इंतजार कर रहे थे, एक मसीहा के आने का. पीएम मोदी के रूप में उन्हें मसीहा मिल गया है. आगे कहा कि 2022 तक सभी के पास पक्का मकान होगा, इस दिशा में काम तेजी से चल रहा है. आयुष्मान योजना के माध्यम से हर गरीब को बेहतर इलाज की सुविधा दी गई है. पीएम मोदी के पिता रेलवे स्टेशन पर चाय बेचते थे. उनकी मां घरों में सफाई का काम करती थीं. कई बार उन्हें भूखे पेट स्कूल जाना पड़ता था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मिस्ड कॉल देकर गैस सिलेंडर या गैस कनेक्शन पा सकते है अपने दरवाजे पर

News Times 7

देसी शराब के साथ जदयू का पूर्व प्रखंड अध्यक्ष गिरफ्तार, गांवभर में उत्पात मचा रहा था पंकज राय

News Times 7

अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में कहा,लोग बताये कौन होगा गुजरात का मुख्यमंत्री,जारी किया,ईमेल और व्हाट्सअप नंबर

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़