News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरबिचार

योगी का प्यार पर पहरा, प्रेमीयों की जानकारी जुटाऐगी खुफिया एजेंसी

कुछ साल से अनर्जातीय विवाह बहुत हुऐ अक्सर ये चर्चा का विषय भी और देखा जाता है की इस कारण गांव , शहर मोहल्ला मे झगडे, खुन खराबे तक पहुँच जाते है, ये विवाद का एक सबब बन जाता है , गौरतलब है की उत्तर प्रदेश की योगी की इंटेलिजेंस ब्योरो ने ये जानकारियां जुटानी शुरू कर दी है, ये खबर आपको हैरत मे डाल सकती हैं आप ये सोचेंगे की क्या कर रही है सरकार प्यार पर पहरा कैसा पर ये सच है की आने वाले पंचायत चुनाव के मद्देनजर योगी सरकार मे एडीजी एसबी शिरोडकर द्वारा एक खत जारी कर ये संदेश दिया गया है की इंटेलिजेंस अपने जांच के प्रमुख 11बिंदुओ मे लव अफेयर से जुडे मामलो की जानकारी हर पंचायत, गांव से जुटाने का काम करें! ये मामले हिंसा और दंगों का कारण न बनें, इसलिए पहले ही एहतियातन कदम उठाए जा रहे हैं. ऐसे स्थिति से बचने के लिए इस तरह की जानकारी राज्य के गांवों से जुटाई जा रही हैं.

उत्तर प्रदेश के एडीजी (इंटेलिजेंस) एसबी शिरोडकर द्वारा एक खत जारी किया गया है. उन्होंने पंचायत चुनावों के मद्देजनर 11 पॉइंट्स पर जानकारी जुटाने का आदेश दिया है. इन बिंदुओं में एक पॉइंट लव अफेयर भी है. सूत्रों के मुताबिक, एलआईयू और इंटेलिजेंस को हर गांव में जारी अवैध लव अफेयर्स के बारे में जानकारी जुटानी होगी.

 

Advertisement

आदेश दिए गए हैं कि ऐसे किसी भी विवाद को लेकर जानकारी जुटाई जाए, अगर कोई ऐसा है तो वर्तमान में गांव में क्या स्थिति है और क्या पुलिस ने कोई एक्शन लिया है या नहीं. ऐसी ही अन्य जानकारियां जुटाने को कहा गया है. इंटेलिजेंस का मानना है कि ऐसे मामले बाद में तूल पकड़ लेते हैं और विवाद का कारण बनते हैं.

इसके अलावा, ऐसे लोगों की भी जानकारी जुटाई जा रही है, जो अचानक से अमीर बन गए. जातीय विवाद, भूमि विवाद, धार्मिक स्थल विवाद के बारे में भी जानकारी हासिल की जा रही है. आगामी पंचायत चुनाव में विवाद का कारण क्या हो सकता है, इसकी आशंका से पहले ही जानकारी मांगी गई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

केजरीवाल सरकार की बड़ी पहल ,दिल्ली में सरकारी स्कूल के स्टूडेंट्स सीखेंगे फ्रेंच भाषा

News Times 7

आरा में जल जीवन हरियाली दिवस का हुआ आयोजन

News Times 7

हरियाणा में भाजपा और जदयू को बड़ा झटका कई बड़े नेताओ ने पार्टी छोड़ आम आदमी पार्टी कि सदस्यता ली

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़