News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

तेजस्वी की सुरक्षा फेल हेलिकॉप्टर तक पहुचें लोग

  • तेजस्वी यादव की सुरक्षा मे सेंध
  • तेजस्वी यादव सेल्फी ले रहे एक शख्स का हाथ पकड़कर खींचते हुए भी देखे गए थे.

 

चुनावी समर मे ताबड़तोड़ रैलियों कर रहे विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव की सुरक्षा मे उस वक्त सेंध लग गयी जब समस्तीपुर के उजियारपुर विधानसभा मे तेजस्वी की सभा मे सारे सुरक्षा नियमो को ताख पर रख कर लोग अपने नेता से मिलने और सेल्फी लेने के लिए चल पडे, भीड बास बल्लो को तोडते हुए, सुरक्षा बलो को चकमा देते हुए तेजस्वी के हेलीकॉप्टर तक पहुँच गयी ! इस दौरान कोरोना वायरस महामारी के चलते सोशल डिस्‍टेंसिग की गाइडलाइंस का साफ उल्‍लंघन होते दिखा. लोगों ने न तो एक-दूसरे से दूरी बना रखी थी और न ही वे उनमें से ज्‍यादातर ने मास्‍क पहने हुए थे.आरजेडी के राष्‍ट्रीय सलाहकार संजय यादव ने इसे सुरक्षा उल्‍लंघन का उनके चुनाव अभियान को प्रभावित करने का ‘इरादतन प्रयास’ करार दिया. उन्‍होंने कहा, हालांकि पूर्व उप मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी को Y प्‍लस श्रेणी की सुरक्षा हासिल है लेकिन राज्‍य सरकार ने इस मामले में कुछ भी नहीं किया है.

इस दौरान पुलिस के जवान बेबस दिखाई दिए. हालत ये हो गई कि हेलिकॉप्टर के पायलट और तेजस्वी यादव खुद ही भीड़ से जूझते नजर आए. इस दौरान तेजस्वी यादव सेल्फी ले रहे एक शख्स का हाथ पकड़कर खींचते हुए भी देखे गए थे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

डीजल-पेट्रोल की बढ़ी कीमत और GST प्रावधानों के खिलाफ व्यापारियों ने बुलाया आज भारत बंद, किसान मोर्चा का भी समर्थन 1500 जगह पर होगा धरना

News Times 7

झारखंड में कोरोना संक्रमण अनियंत्रित ,एक ही दिन में 10 लोगों की मौत,

News Times 7

कटक में टिकट बिक्री के दौरान मची अफरातफरी ,12,000 टिकट, 40,000 हजार की भीड़ ,पुलिस ने किया लाठी चार्ज

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़