News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

सरकार बनी तो निजी क्षेत्र में भी आरक्षण दूंगा और बिजनेसमैन का इन्कम टैक्स माफ होगा- पप्पू यादव

  • गरीबी समाप्त करना चाहता हूँ
  • निजी क्षेत्र में आरक्षण देंगे
  • हेल्थ एजुकेशन मे नंबर वन होगा बिहार
  • बिजनेसमैन का इन्कम टैक्स माफ होगा

बिहार मे कहां कोई अपने आप को कम आकनें वाला है इसी क्रम जन अधिकार पार्टी के मुखीया पप्पू यादव मुंगेर के टेटीया विधानसभा में एक ऐसा ऐलान कर गये, जिससे सोया हुआ आरक्षण की जिन्न बाहर आ गया, मुंगेर के टेटीया विधानसभा मे अपने प्रत्याशी कर्मवीर कुमार भारती के प्रचार मे गये पप्पू यादव ने कहा कि मैं गरीबी समाप्त करना चाहता हूं और मेरी सरकार बनती है तो निजी क्षेत्र में आरक्षण दूंगा. चाहे ऊंची जाति का बच्चा हो या दलित वर्ग का, सभी को आरक्षण देकर निजी क्षेत्र में नौकरी देकर स्थापित करेंगे.

उन्होंने कहा कि ये मेरी लड़ाई है. अगर मेरी सरकार बनी तो बिहार में एजुकेशन और हेल्थ दुनिया का नंबर वन होगा. भ्रष्टाचार 6 महीने के अंदर समाप्त होगा. इस वादे के साथ मैं आया हूं. अगर यह चीज मैं नहीं कर पाया कि कैसा बिहार होगा. उन्होंने कहा कि कोरोना हो, चाहे बाढ़ हो, कश्मीर से कन्याकुमारी तक सेवा आश्रम में गरीब का इलाज पप्पू यादव फ्री में करता है. दिल्ली में किसी को एक रुपया लगने नहीं देता.

पप्पू यादव ने कहा कि युवा को लगे पप्पू यादव हमारे जिंदगी में बड़े भाई की तरह है और हर परिस्थिति में हमारे लिए खड़े हो सकता है. लेकिन तब तक हमें वोट नहीं दीजिएगा जब तक आपको ऐसा नहीं लगे. उन्होंने कहा कि जिसको जात पात करना है करिए. मुझे जो करना होगा मैं करूंगा.

Advertisement

भभुआ  मे मंच साझा करते हुए पप्पू यादव भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर के साथ

कैमूर जिले के भभुआ के नगर पालिका मैदान में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव और भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर की जनसभा आयोजित हुई. सभा में हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. चंद्रशेखर के आते ही जय भीम का नारा भी लगना शुरू हो गया .

पप्पू यादव ने कहा बिहार में जब भी कोई मुसीबत आई वह चाहे बाढ़ हो, चमकी बुखार हो या कोरोना वायरस हो, सिर्फ पप्पू यादव ने ही लोगों की मदद की है. यहां तक कि जब बाढ़ आई थी तो सुशील मोदी हाफ पैंट पहन कर अपने बीवी बच्चों के साथ भाग खड़े हुए. पप्पू यादव ने किसी का साथ नहीं छोड़ा. अगर हमारी सरकार बनती है तो बिजनेसमैन को किसी प्रकार का टैक्स नहीं देना होगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मराठा आरक्षण पर राज्यों से सुप्रीम कोर्ट का सवाल जानिए 15 मार्च तक किन बातों की मोहलत दी सुप्रीम कोर्ट ने राज्यों को

News Times 7

हैदराबाद नगर निकाय चुनाव में ओवैसी की पार्टी दूसरे नंबर पर काबिज ,हार कर भी बीजेपी फायदे में

News Times 7

वेब सीरीज मिर्जापुर के स्टार पंकज त्रिपाठी लिट्टी-चोखा बना अपने गांव में जी रहे सुकून की जिंदगी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़