News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरराजनीति

बिहार के मतदाताओं के नाम सोनिया गांधी का संदेश !

  • महागठबंधन को वोट देने की अपील

  • सत्ता के अहंकार मे डूबी है सरकार

  • बिहार के हाथो मे गुण है ताकत है लेकीन बेरोजगारी भी है

  • सवाल बेरोजगारी खेती स्वास्थ्य शिक्षा का है

 

  • 71सिटो के वोटींग से पहले कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी ने बिहार के वोटरों के नाम एक संदेश भेजा है जिसमें उन्होंने मौजूदा नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए इस विधानसभा चुनाव में महागठबंधन का साथ देने की अपील की है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सोनिया गांधी के इस संदेश को जारी किया है.

सोनिया गांधी ने कहा कि दिल्ली-बिहार में बंदी सरकारें हैं, नोटबंदी-तालाबंदी, व्यापारबंदी, आर्थिकबंदी, खेत खलिहान बंदी, रोटी रोजगार बंदी. इसलिए बंदी

सरकार के खिलाफ बिहार की जनता तैयार है और अब बदलाव की बयार है.

Advertisement

वीडियो संदेश में सोनिया गांधी ने कहा, ‘आज बिहार में सत्ता और उसके अहंकार में डूबी सरकार अपने रास्ते से अलग हट गई है, ना उनकी कथनी अच्छी है और ना ही करनी. मजदूर, किसान, नौजवान आज परेशान और निराश है. अर्थव्यवस्था की नाजुक स्थिति लोगों पर भारी पड़ रही है’.

सोनिया ने अपने संदेश में कहा कि धरती के बेटों पर आज गंभीर संकट है, दलित-महादलितों को बेहाली की कगार पर छोड़ दिया गया है. समाज का पिछड़ा वर्ग इसी बदहाली का शिकार है, बिहार की जनता आवाज कांग्रेस-महागठबंधन के साथ है.

करीब पांच मिनट के संदेश में सोनिया गांधी ने आगे कहा कि बिहार के हाथों में गुण है, ताकत है लेकिन बेरोजगारी, पलायन, महंगाई ने आंखों में आंसू और पैरों में छाले दिए हैं. जो शब्द कहे नहीं जाते उन्हें आंसुओं से कहना पड़ता है. सोनिया ने कहा कि भय, डर के आधार पर नीतियां नहीं बनाई जा सकती हैं, बिहार भारत का आइना है, ये भारत की शान और अभिमान है.  सोनिया गांधी ने कहा कि अब सवाल बेरोजगारी, खेती बचाने, स्वास्थ्य, शिक्षा का है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

काफी दुख दर्द सहने के बाद आखिरकार भगवान कुबेर ने खोल ही दिया इन 5 राशियों के लिए खजाना…

News Times 7

पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह से उर्वशी रौतेला की बढ़ी दूरियां ,ऋषभ पंत में फिर बढ़ीं नजदीकियां ?

News Times 7

विश्व भारती के दीक्षांत समारोह में डिजिटल तरीके से शामिल होंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़