News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत हुए धोखाधड़ी के शिकार हैं एक क्रिकेटर ने लगाया 1.6 करोड़ रुपये का चूना

दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत धोखाधड़ी का शिकार हुए हैं। उन्हें हरियाणा के एक क्रिकेटर ने करोड़ों रुपये का चूना लगाया है। पंत को 1.6 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। पंत को चूना लगाने वाले खिलाड़ी का नाम मृणांक सिंह है। पुलिस ने उसे एक अन्य मामले में गिरफ्तार किया है। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने अपने मैनेजर पुनीत सोलंकी के साथ मिलकर मृणांक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है।

मृणांक पर एक अन्य मामला दर्ज है। उसने एक व्यापारी को कम कीमतों पर महंगी घड़ियां और मोबाइल फोन दिलाने के नाम पर ठगा था। पुलिस ने इस मामले में उसे गिरफ्तार किया था। धोखाधड़ी के मामले में पंत के मैनेजर ने कहा है कि पिछले साल फरवरी माह में बाउंस चेक के जरिए उसने 1.63 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की।

Rishabh Pant Haryana Cricketer Mrinank Singh Cheated Delhi Capitals Captain Rishabh  Pant More Than One Crore - Rishabh Pant: ऋषभ पंत हुए धोखाधड़ी का शिकार,  हरियाणा के क्रिकेटर ने करोड़ों रुपये का
ऋषभ पंत ने फ्रेंक मुलर वैनगार्ड याचिंग सीरीज की घड़ी खरीदने के लिए 36,25,120 रुपये दिए थे। इसके अलावा उन्होंने एक और घड़ी खरीदने की इच्छा जाहिर की थी। पंत ने फिर रिचर्ड मिल की एक घड़ी के लिए 62,60,000 रुपये का भुगतान भी किया था।

Advertisement

मृणांक ने पंत और उनके मैनेजर सोलंकी से कहा था कि कि वह लग्जरी घड़ियों को सस्ती कीमतों पर खरीदकर उन्हें दे सकता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पंत ने अपनी शिकायत में यह कहा है कि मृणांक ने उन्हें धोखा दिया है। मृणांक लंबे समय से धोखाधड़ी करते आया है। उसने कई लोगों को चूना लगाया है। हाल ही में जुहू पुलिस ने एक व्यवसायी के साथ छह लाख रुपये की धोखाधड़ी के मामले में मृणांक को गिरफ्तार किया था।

Advertisement

Related posts

सरकार मेहरबान बोली ,सरकारी बैंक के कर्मचारी के निधन पर परिवार को मिलेगी 30 फीसदी ज्‍यादा पेंशन

News Times 7

आफताब पूनावाला को ले जा रही दिल्ली पुलिस की वैन पर हमला किया गया.

News Times 7

पुलिस ने लाइनमैन का काटा चालान तो लाइनमैन ने काट दी थाने की बिजली

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़