News Times 7
बड़ी-खबर राजनीति

PAK फेस्ट में थरूर के बयान पर घमासान-राहुल गांधी को कहेंगे ‘राहुल लाहौरी’

 

 

कांग्रेस नेता शशि थरूर के पाकिस्तान मंच पर दिए गए विवादित बयान के बाद बीजेपी हमलावर हो गई है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि शशि थरूर ने लाहौर लिट फेस्ट में जो बोला, वो सबने सुना, लेकिन उस पर भरोसा नहीं हो रहा है.

Advertisement

रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस ने भारत का मजाक बनाया और खराब नजरिए से दिखाने की कोशिश की है. शशि थरूर तब्लीगी जमात को लेकर सरकार पर कट्टरता और पक्षपात करने की बात पाकिस्तान में जाकर बोल रहे हैं. क्या सोनिया, राहुल, प्रियंका ने कभी पाकिस्तान के अपने अल्पसंख्यकों पर कुछ बोला? क्या कांग्रेस पाकिस्तान में चुनाव लड़ना चाहती है?

बीजेपी नेता ने कहा कि शशि थरूर क्या चाहते हैं कि पाकिस्तान अब राहुल गांधी को क्रेडिट दे? तंज भरे लहजे में संबित पात्रा ने कहा कि थरूर चिंता मत करें, राहुल गांधी वैसे ही पाकिस्तान और चीन में हीरो बन चुके हैं

संबित पात्रा ने कहा कि कोविड को लेकिर पूरा विश्व देख रहा कि हिंदुस्तान को पीएम मोदी ने किस प्रकार से सुरक्षित रखा, समय से लॉकडाउन हुआ, किस प्रकार 80 करोड़ लोगों को खाद्यान्न पहुंचाने का काम किया गया और आगे भी छठ पूजा तक चलता रहेगा. वहीं, थरूर कहते हैं कि राजनीतिक दृष्टिकोण से जिस तरह से कोविड को लेकर आघात होना चाहिए, वो नहीं हो पा रहा है. ये किस तरह की मनोस्थिति है?

Advertisement

संबित पात्रा ने कहा कि नार्थ ईस्ट को लेकर यह कहना कि वहां की स्थिति ठीक नहीं है. यह क्या है? हिंदुस्तान के मुसलमानों के खिलाफ सरकार कट्टरता और पक्षपात दिखा रही है. ये राहुल गांधी के दोस्त शशि थरूर ने कैसे कहा? खासकर तब जब पाकिस्तान में हिंदू और सिखों के साथ क्या हो रहा है, सब देख रहे है

संबित पात्रा ने कहा कि धारा-370 पर पी चिदंबरम तो इमरान खान के सुर में सुर मिला रहे हैं. राहुल गांधी को इंडिया में क्रेडिट नहीं मिल रहा, मीडिया और लोग पसंद नहीं कर रहे है तो क्या अब राहुल पाकिस्तान से चुनाव लड़ेंगे? थरूर क्या पाकिस्तान में चुनाव लड़ेंगे. अब हम बीजेपी में राहुल गांधी को ‘राहुल लाहौरी’ बोलेंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पश्चिम बंगाल में ममता ने शुरू की मां की रसोई योजना ₹5 में मिलेगा भरपेट खाना

News Times 7

12 जनवरी राशिफलः जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन, क्या कहते हैं आपकी किस्मत के तारे…

News Times 7

सरकार का ऐलान -कोरोना मृतकों के परिवारों को मिलेगा 50 – 50 हजार रूपये

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़