News Times 7
आतंकबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

अनंतनाग मे जवानो के मुस्तैदी से 1 आतंकी हुआ ढेर

जम्मू-कश्मीर  के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया. सुरक्षाबलों का जॉइंट ऑपरेशन जारी है

  • जम्मू-कश्मीर में आतंक के खिलाफ मुहिम

  • सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक और आतंकी

  • अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने आतंकी को किया ढेर

  •  जम्मू-कश्मीर  के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया. सुरक्षाबलों का जॉइंट ऑपरेशन आज (शनिवार) सुबह चलाया गया. कश्मीर पुलिस से मिले इनपुट के बाद यह ऑपरेशन शुरू किया गया था. इस दौरान हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया. उसके पास से एक AK-47 बरामद की गई है. सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है.
  • बीते 10 अक्टूबर को घाटी के कुलगाम जिले में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. एनकाउंटर में दो आतंकियों को मार गिराया गया था. उनके पास से M4 रायफल और एक पिस्टल बरामद की गई थी. आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का यह संयुक्त ऑपरेशन था
  • पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि सुरक्षाबलों को दक्षिण कश्मीर में कुलगाम जिले के चिनगाम इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद जॉइंट टीम ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई थी.
  • बता दें कि शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें एक आतंकी सेना के सामने सरेंडर करते नजर आ रहा है. वीडियो देखकर पता चल रहा है कि आतंकी ने मुठभेड़ के दौरान आत्मसमर्पण किया है. सेना के एक अफसर के गोली न चलाने के आश्वासन के बाद वह उनकी ओर आगे बढ़ता है और बताता है कि उसने हथियार फेंक दिया है. उसके पास से AK-47 बरामद की गई. उसकी पहचान जहांगीर भट के रूप में हुई है. इससे पहले अगस्त में शोपियां जिले के किलौरा गांव में एक मुठभेड़ के दौरान एक और आतंकी ने सरेंडर कर दिया था. हालांकि इस एनकाउंटर में उसके चार साथी मारे गए थे.
Advertisement

Related posts

आदित्य ठाकरे ने कहा -आतंकवादी कसाब को भी इतनी सुरक्षा नहीं दी गई थी, जितनी ‘बागी’ विधायकों को दी जा रही

News Times 7

आकस्मिक दुर्घटना में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नायक घायल हादसे में गई पत्नी की जान

News Times 7

आज से दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेसवे पर मुफ्त का सफर ख़त्म देना होगा टोल टैक्स

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़