News Times 7
चुनावबड़ी-खबरराजनीति

बिहार की हौट सीट पर जुबानी जंग ,परशुराम संत तो संजय शराबी कैसे?

parshuram chaturvedi ,sanjay tiwari
बिहार चुनाव को लेकर राजनीतिक बयानबाजी में मर्यादा की सीमाएं लांघी जा रहीं हैं। ऐसा ही एक मामला बक्‍सर का है। वहां के कांग्रेस प्रत्‍याशी ने बीजेपी प्रत्‍याशी को शराबी बताया है। बीजेपी प्रत्‍याशी ने भी पलटवार किया है।

 

बिहार  बक्‍सर,– बिहार विधानसभा चुनाव  में मर्यादा खाेते बयानों की झड़ी लगती दिख रही है। अभी भारतीय कम्‍युनिस्‍ट पार्टी के नेता कन्‍हैया कुमार  को बंदर कहने काम मामला गर्म ही है कि बक्‍सर  से महागठबंधन  के कांग्रेस  प्रत्‍याशी संजय तिवारी  ने वहां से राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन  के भारतीय जनता पार्टी प्रत्‍याशी परशुराम चतुर्वेदी को पेटू व शराबी  बता दिया है। परशुराम चतुर्वेदी ने भी इसपर पलटवार करते हुए कहा है कि वे ताे गंगाजल पीते हैं, जो शराब तस्‍करी करता है, उसे ऐसा कहने का हक नहीं है।

बीजेपी प्रत्‍याशी परशुराम चतुर्वदी को बताया शराबी व पेटू

बक्‍सर विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्‍याशी संजय तिवारी ने कहा कि बीजेपी प्रत्‍याशी परशुराम चतुर्वेदी का चुनाव अंतिम क्षणों में किया गया। वे शराब पीते हैं। उनकी ऐसी तस्‍वीर भी सोशल मीडिया में वायरल है। उन्‍हें पेटू बताते हुए कहा कि उनका मुंह दिन भर चलता रहता है। संजय तिवारी ने सवाल किया कि बीजेपी बताए कि क्‍या परशुराम चतुर्वेदी शराब पी कर जनता की सेवा करेंगे? इसका कैसा संदेश जाएगा? उन्‍होंने खुद पर लगाए जाने वाले शराब तस्‍करी के आरोपों को भी खारिज किया।

Advertisement

परशुराम का तंज भरा सवाल: शराब तस्‍कर कह रहा ऐसा?

इसपर बीजेपी प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी ने भी पलटवार किया। उन्‍होंने जवाब में कहा कि वे किसान के बेटे हैं, अपनी मेहनत का खाते हैं। संत परिवार से आते हैं, रोज गंगाजल पीते हैं। शराब से कभी वास्‍ता नहीं रहा। जनता ने शराब पीते देखा भी नहीं है। कांग्रेस प्रत्‍याशी पर हमला करते हुए परशुराम चतुर्वेदी ने कहा कि वे तो दारू पीकर ही घूमते रहते हैं। कांग्रेस प्रत्‍याशी की गाड़ी से तो हाल ही में शराब पकड़ा गया था। जो शराब की तस्करी करता हो, खुद भी शराबी हो, उसे ऐसा कहने का हक नहीं है।

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

सहारा इंडिया के प्रमुख सुब्रत राय सहीत 12 पर नामजद केस दर्ज, 250 लोगों आवेदन पर दर्ज हुआ मामला

News Times 7

झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार ने ईडी, सीबीआई के सामने खडी़ की मुस्किल, राज्य में सरकारी पदाधिकारी को नोटिस या समन कर आसानी से नहीं कर सकेगी पूछताछ

News Times 7

हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री की रेस में कांग्रेस विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू सबसे आगे

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़