News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

जवान-किसान खिलाफ, समझो दंभी सत्ता के दिन बचे हैं चार- अखिलेश

उत्तर प्रदेश में उपचुनाव से पहले कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार पर हमला तेज कर दिया है.अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर विपक्षी पार्टियां बेरोजगारी दिवस मना रही हैं. कांग्रेस से लेकर समाजवादी पार्टी और अन्य विपक्षी पार्टियों के कार्यकर्ता और समर्थक ट्विटर पर इस ट्रेंड को चला रहे हैं. इस बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘जब जवान भी खिलाफ, किसान भी खिलाफ.. तब समझो दंभी सत्ता के दिन अब बचे हैं चार’.

जब जवान भी ख़िलाफ़, किसान भी ख़िलाफ

Advertisement

तब समझो दंभी सत्ता के दिन अब बचे हैं चार

गौरतलब है कि बीते दिनों केंद्र सरकार की ओर से किसान संबंधी तीन बिल पेश किए गए हैं, जिन्हें सदन में पास करवाना है. इनका काफी विरोध हो रहा है, किसान भी कई राज्यों में सड़कों पर उतरे हैं. इसी मसले पर विपक्ष लगातार विरोध जता रहा है. एक तरफ किसान सरकार के फैसले का विरोध कर रहे हैं तो दूसरी ओर युवा भी बेरोजगारी के मसले पर सरकार को घेर रहे हैं.

अखिलेश यादव के अलावा कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी सरकार को रोजगार के मसले पर घेरा. प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा कि युवा की मांगें- समय पर परीक्षा, तय समय में रिजल्ट, बगैर कोर्ट गए joining, नौकरियां बढ़ें, संविदा कानून रद्द हो.

Advertisement

प्रियंका गांधी ने लिखा कि युवाओं ने महाहुंकार भरी है, अब भी सरकार आंख मूंदे बैठी रही और अपना रुख नहीं बदला तो युवा सरकार बदल देंगे. आपको बता दें कि प्रियंका गांधी ट्विटर के जरिए लगातार केंद्र और योगी सरकार पर निशाना साध रही हैं.

साफ है कि अगले कुछ दिनों में यूपी में उपचुनाव होने हैं, ऐसे में राजनीतिक दलों की ओर से एक बार फिर भाजपा को आड़े हाथों लिया जा रहा है

Advertisement
Advertisement

Related posts

वित्त वर्ष 2021 में GDPमें 7.7% गिरावट का अंदेशा

News Times 7

यूपी की मैनपुरी लोकसभा सीट और 5 राज्यों की 6 विधानसभा सीटों के लिए भी आज वोटिंग

News Times 7

Newdelhi-तीसरी लहर का प्रशासन पर हुआ असर एक ही साथ 1000 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़