News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

सपना चौधरी का फिर चला जादू, देखें- Video

सपना चौधरी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है…देखें Video

नई दिल्ली: सपना चौधरी  को अपने फैन्स का दिल जीतना बखूबी आता है. सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली सपना चौधरी अपनी यूनिक डांसिंग स्टाइल  से सबको अपना दीवाना बना लेती हैं. सपना चौधरी  जब भी कोई शो करती हैं. हजारों-लाखों की संख्या में लोगों की भड़ी उमड़ पड़ती है. भोजपुरी  पंजाबी ) और हरियाणवी  फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी ) का फिर से एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गरदा उड़ा रहा है.

सपना चौधरी का फिर चला जादू, देसी क्वीन ने डांस से यूं मचाया धमाल- देखें Video

सपना चौधरी को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. उनके डांस को देखने भारी संख्या में लोग जुटे हुए हैं. सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट्स के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अभी तक 56 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह क्रम लगातार जारी है. सपना चौधरी के डांस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

 

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी  ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

भारत ने सोमवार (12 फरवरी, 2024) को श्रीलंका और मॉरीशस में अपनी यूपीआई सर्विस सफलतापूर्वक शुरू की

News Times 7

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ने 2 राज्यों मे कर दिया बड़ा खेला, देखता रह गया पूरा विपक्ष

News Times 7

महज 11 दिन में ही टूट गया दूसरी लहर का रिकॉर्ड,सक्रिय मरीजों की संख्या हुई 8,21,446 के पार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़