News Times 7
बड़ी-खबर ब्रे़किंग न्यूज़ राजनीति

मोदी सरकार को डर किस बात का? राहुल गांधी ने समझाई क्रोनोलॉजी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर चीन विवाद को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राहुल ने सवाल किया कि मोदी सरकार भारतीय सेना के साथ है या फिर चीन के साथ?कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने किया सवाल

चीन के साथ सीमा विवाद पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से मोदी सरकार पर तीखा हमला किया गया है. बुधवार को राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में सरकार द्वारा दिए गए अलग-अलग बयानों का जिक्र किया गया. साथ ही राहुल ने पूछा कि ऐसे में मोदी सरकार भारतीय सेना के साथ है या फिर चीन के साथ?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि आप क्रोनोलॉजी समझिए…PM बोले कि कोई सीमा में नहीं घुसा, फिर चीन-स्थित बैंक से भारी कर्ज लिया, फिर रक्षामंत्री ने कहा चीन ने देश में अतिक्रमण किया, अब गृह राज्य मंत्री ने कहा अतिक्रमण नहीं हुआ.

राहुल गांधी ने आगे लिखा कि मोदी सरकार भारतीय सेना के साथ है या चीन के साथ? इतना डर किस बात का?

Advertisement

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता का ये ट्वीट तब आया है, जब बुधवार को ही केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राज्यसभा में कहा है कि पिछले 6 महीने में चीन सीमा पर कोई घुसपैठ नहीं हुई है. एक सांसद के सवाल पर लिखित जवाब देते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने ये बात कही. अब इसी मसले पर कांग्रेस ने सरकार को घेर लिया है.

Advertisement

गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को लोकसभा में कहा था कि चीन ने पिछले कुछ महीनों में LAC की स्थिति को बदलने की कोशिश की है और पैंगोंग-गलवान इलाके में तनाव पैदा किया है. हालांकि, भारत की ओर से इस दौरान संयम बरता गया और चीन को करारा जवाब दिया गया.

राहुल गांधी लगातार चीन के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा वार कर रहे हैं और चीन का नाम ना लेने का आरोप लगा रहे हैं. जब सर्वदलीय बैठक में पीएम मोदी का बयान आया था कि हमारी सीमा में कोई नहीं घुसा है, तब भी राहुल गांधी ने पीएम पर निशाना साधा था और देश को गुमराह करने का आरोप लगाया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

भोजपुर-वीर कुंवर सिंह को जो इज्जत इतिहासकारों ने नहीं दिया, आज वो इज्जत बिहार के लोगों ने तिरंगे के साथ दिया है.

News Times 7

महाराष्ट्र के बाद आज से कर्नाटक में लगा नाइट कर्फ्यू, 2 जनवरी तक रात 10 से सुबह 6 बजे तक रहेगा लागू…

News Times 7

शून्य बैलेंस वाला खाता के नाम पर SBI ने की खाताधारकों से 300 करोड़ से ज्यादा की उगाही

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़