News Times 7
बड़ी-खबर ब्रे़किंग न्यूज़ श्रद्धांजलि

टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने की आत्महत्या

श्रद्धांजलि

श्रावणी

साल 2020 सिनेमा जगत के लिए अच्छी खबरें बहुत ही कम लेकर आया। इस साल कई सितारों ने दुनिया को अलविदा कहा है। किसी की जिंदगी को बीमारी ने छीन लिया तो किसी ने खुद ही अपने जीवन को समाप्त कर दिया। नौ सितंबर को उस समय तेलुगु टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ गई जब अचानक अभिनेत्री श्रावणी की आत्महत्या की खबर आई। इसके बाद उनके फैंस और सहयोगी सितारे दुख में डूब गए। गौरतलब है कि एक दिन पहले यानी आठ सितंबर को दक्षिण भारतीय सिनेमा के अभिनेता जयप्रकाश रेड्डी का भी देहांत हुआ है।

फिलहाल श्रावणी के आत्महत्या का कारण पता नहीं चला है। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिवंगत अभिनेत्री के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि देवराज रेड्डी द्वारा उत्पीड़न की वजह से श्रावणी ने आत्महत्या की। बताया जा रहा है कि देवराज ने श्रावणी को परेशान किया, जिसके अभिनेत्री ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री ने मंगलवार रात करीब 10 बजे आत्महत्या की। वह हैदराबाद के एस्सार नगर पीएस मथुरा नगर में एच 56 ब्लॉक की दूसरी मंजिल पर रहती थीं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया। बता दें कि अभिनेत्री के परिवार ने देवराज रेड्डी के खिलाफ एप्सरनगर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही श्रावणी के भाई ने आरोपी को सख्त से सख्त सजा देने की बात कही है।

गौरतलब है कि श्रावणी पिछले करीब आठ सालों से तेलुगू कार्यक्रमों में अभिनय कर रही हैं। श्रावणी की हिट लिस्ट में ‘मौनरागम’ और ‘मनसु ममता’ जैसे कई धारावाहिक शामिल हैं। श्रावणी इस समय ‘मानसू ममता’ सीरियल में नजर आ रही थीं। श्रावणी की मौत के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अभिनेत्री को याद करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

गुजरात में नई टूरिज्म पॉलिसी की हुई घोषणा, इन पर्यटन स्थलों को रखा गया उच्च प्राथमिकता की लिस्ट में…

News Times 7

17 तारीख मंगलवार से राजयोग इन 5 राशियों के लोगों की बदलेगी किस्मत, मिलेगी बड़ी सफलता…

News Times 7

पश्चिम उत्तर-पश्चिम दिशा में 12 किमी प्रति घंटे की गति से आगे बढ़ रहा है तूफान असानी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़