News Times 7
घोटालाबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

योगी के रामराज्य मे नमक घोटाला

मंत्री जय प्रकाश निषाद से पूछताछ की तैयारी

खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में नमक की सप्लाई का ठेका दिलाने के नाम पर हुए करोड़ों रुपये के फर्जीवाड़े में भी पशुधन राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद की संलिप्पतता का शक है. जानकारी इकट्ठा करने के लिए राज्यमंत्री से पुलिस पूछताछ करेगी.पशुधन राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश में पशुधन घोटाले के बाद अधिकारियों- मंत्रियों की मिलीभगत से एक और घोटाले की सुगबुगाहट है. खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में नमक की सप्लाई का ठेका दिलाने के नाम पर हुए करोड़ों रुपये के फर्जीवाड़े में भी पशुधन राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद की संलिप्पतता का शक है. जानकारी इकट्ठा करने के लिए राज्यमंत्री से पुलिस पूछताछ करेगी.

राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद को पूछताछ के लिए नोटिस भेजने की तैयारी है. मंत्री से पशुधन फर्जीवाड़े में एसीपी गोमती नगर पूछताछ कर चुकी है. इन दोनों फर्जीवाड़े के मुख्य आरोपी आशीष राय का मंत्री के दफ्तर में काफी आना-जाना था. पुलिस को शक है कि मंत्री को भी इस नए फर्जीवाड़े की जानकारी हो सकती है.

इससे पहले यूपी के पशुपालन विभाग में आटे की सप्लाई के नाम पर ठगी हुई थी. इसमें गुजरात के व्यापारी नरेन्द्र पटेल ने एफआईआर दर्ज करायी थी, जिसमें पत्रकारों अधिकारियों ने व्यापारी को पशुधन विभाग मे ठेका दिलाने के नाम पर करोड़ों रूपये ठगे थे. पशुपालन विभाग के मामले की जांच के दौरान ही खाद्य एवं आपूर्ति विभाग का फर्जीवाड़ा सामने आया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

हाथरस में दलित लड़की की गैंगरेप के बाद हत्या मामले में CBI ने किया केस दर्ज

News Times 7

बिहार मे भी चक्रवाती तुफान यास का बढता जा रहा कहर ,तेज हवाओं के साथ भारी बारिश के अनुमान कुछ जिलों मे येलो अलर्ट video

News Times 7

एयर इंडिया पर बड़ा साइबर अटैक,45 लाख पैसेंजर्स के डाटा लीक,नाम, जन्म तारीख, पासपोर्ट टिकट और क्रेडिट कार्ड की जानकारी शामिल

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़