News Times 7
खेल बड़ी-खबर ब्रे़किंग न्यूज़

रोहित शर्मा ने लगाया छक्का, मैदान के बाहर बस से टकराई गेंद- वीडियो

रोहित शर्मा के शानदार छक्के का वीडियो मुंबई इंडियंस ने शेयर किया है. रोहित शर्मा का यह छक्का 95 मीटर लंबा है.Rohit Sharma Gigantic Six Ends Up Hitting A Moving Bus, watch out video here

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा को बड़े छक्के लगाने की क्षमता के चलते ‘हिटमैन’ के तौर पर जाना जाता है. रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई इंडियंस की नज़रें आईपीएल का रिकॉर्ड पांचवीं बार खिताब जीतने पर हैं. रोहित शर्मा ने प्रैक्टिस के दौरान इस सीजन में शानदार फॉर्म में रहने के संकेत दिए हैं.

मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में रोहित शर्मा 95 मीटर लंबा छक्का लगाते हुए नज़र आ रहे हैं. इतना ही नहीं रोहित शर्मा का छक्का बेहद ही शानदार है और गेंद मैदान के बाहर बस से जाकर टकराई है.

बता दें कि फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज में चोटिल होने के बाद से रोहित शर्मा ने कोई मैच नहीं खेला है. लेकिन यह शॉट देखकर लगता है कि इस बल्लेबाज के ऊपर मैदान से 7 महीने दूर रहने का कोई असर नहीं पड़ा है.

Advertisement

2013 में रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई इंडियंस ने पहली बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था. रोहित ने 143 मैचों में टीम की कमान संभालते हुए 3,278 रन बनाए हैं और वह मुंबई इंडियंस के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं.

रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई इंडियंस 2015, 2017 और 2019 का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है. मौजूदा चैंपियन के तौर पर आईपीएल 13 में मुंबई इंडियंस के सफर का आगाज 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टक्कर से होगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कोरोना के फैले विस्तार को देखते हुए रेलवे ने किया 11 स्पेशल ट्रेने रद्द ,सफर से पहले चेक करें लिस्ट

News Times 7

हिमाचल विधानसभा में खालिस्तानी झंडे लगाए जाने के बाद से हिमाचल सरकार हुई हाई अलर्ट

News Times 7

चिदंबरम ने पूछा-PM Cares फंड में 5 दिन में आए 3,076 करोड़ – डोनर्स के नाम उजागर करने में डर क्यों?

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़