News Times 7
Other

RJD को बड़ा झटका, रघुवंश प्रसाद सिंह का पार्टी से इस्तीफा

रघुवंश प्रसाद सिंह पार्टी में रामा सिंह की एंट्री और तेजस्वी यादव के मनमाने रवैये से काफी समय से नाराज चल रहे थे. काफी दिनों से उनका मन मनौवल भी किया जा रहा था लेकिन आखिरकार उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया.

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर जोर-आजमाइश तेज हो चुकी है. रूठने और मनाने का सिलसिला भी जारी है. जेडीयू-बीजेपी के साथ सत्ता में है. जबकि, आरजेडी को झटके पर झटका लग रहा है. राजद को सबसे बड़ा झटका पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने दिया है. एक दिन पहले रघुवंश प्रसाद ने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा क्या दिया राजद के अंदर खेमे में हलचल तेज हो गयी. डैमेज कंट्रोल की कोशिशें हो रही हैं. इसी बीच रघुवंश प्रसाद का कहना है कि अभी बहुत कुछ बोलना है. अभी पटना एम्स में वो ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं.

पटना: लंबे समय से चल रहे विवादों के बीच गुरुवार को आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. दरअसल, रघुवंश प्रसाद सिंह पार्टी में रामा सिंह की एंट्री और तेजस्वी यादव के मनमाने रवैये से काफी समय से नाराज चल रहे थे. काफी दिनों से उनका मन मनौवल भी किया जा रहा था लेकिन आखिरकार उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. पटना ऐम्स एमने भर्ती रघुवंश प्रसाद ने इस संबंध में खुद अपने हाथों से लालू यादव को पत्र लिखकर सूचित किया है. बता दें कि आरजेडी को अगड़ी जाति में सबसे ज्यादा सपोर्ट राजपूत समाज से है और रघुवंश प्रसाद सिंह बड़े राजपूत नेता हैं.

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

खत्म हो गया भगवान श्री राम का बनवास,और खत्म हो गई उससे जुडी राजनीति

News Times 7

दर्दनाक हादसों के नाम रहा साल का पहला दिन,तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में लगी आग, तीन की मौत, पांच घायल जानिये फिर क्या हुआ

News Times 7

मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के पास संदिग्ध SUV में मिला विस्फोटक सामग्री

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़