News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

नकल करने के लिए अकल की जरूरत होती है- JDU

तेजस्वी यादव के कार्यक्रम को जदयू ने बताया फ्लॉपjdu leader statement on tejashwi yadav programme

पटना। बिहार में बेरोजगारी के खिलाफ सांकेतिक विरोध के तहत राजद और सहयोगी दलों ने बुधवार की रात 9 बजे 9 मिनट के लिए लालटेन, दीया, मोमबत्ती जलाया। इसी कड़ी में पटना में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर लालू परिवार ने भी लालटेन जलाया। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की इस मुहिम को उत्तर प्रदेश से लेकर सिंगापुर तक में सपोर्ट मिला। पटना में रात 9 बजे से पहले ही 10 सर्कुलर रोड स्थित लालू-राबड़ी आवास में लालू परिवार ने लालटेन जलाया।

तेजस्वी ने इस दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश जी कहते हैं कि बिहार के लोगों को अब लालटेन की जरूरत नहीं है, लेकिन सच तो ये है कि बिहार में अब तीर की जरूरत नहीं है क्योंकि जमाना मिसाइल का आ चुका है। ऐसे में तीर की भला क्या कोई जरूरत है? । आज तीर से कहां हमला होता है। तेजस्वी यादव लगातार नीतीश पर हमला बोलते रहे। वहीं नेता प्रतिपक्ष द्वारा बेरोजगारी के खिलाफ किए गए इस कार्यक्रम को फ्लॉप बताते हुए जदयू ने इसे नकलची बताया है।

बिहार के सूचना जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि राजद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की नकल है। मोदी के कार्यक्रम में जहां 55 फिसदी बिजली की खपत में कमी आई थी। वहीं तेजस्वी के कार्यक्रम में सिर्फ एक फीसदी बिजली की कमी आई है। जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने तंज कसते हुए कहा कि गधा कभी घोड़ा नहीं बन सकता। तेजस्वी यादव नकल करने में माहिर है पर उन्हें नहीं पता कि नकल के लिए भी अकल की जरूरत होती है।

Advertisement

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार से बिहार के सारे लोग नाराज हैं। उन्होंने हाल ही में वर्चुअल रैली किया, जो पूरी तरह फेल साबित हुई। सोशल मीडिया में उनके रैली को लाइक से ज्यादा डिसलाइक मिला। बिहार के बेरोजगार युवक जब सरकार से इसके बारे में सवाल उठाते हैं तो उनकी पुलिस नौजवानों के ऊपर लाठी बरसाती है।

Advertisement

Related posts

पंजाब का सियासी पारा गरम करने जालंधर पहुंचे सीएम केजरीवाल,सीएम चन्नी पर साधा निशाना

News Times 7

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस को करती है बैचैन

News Times 7

SBI, PNB, ICICI,FINO सहित बड़े ब्रांडों को क़ानूनी नोटिस देने के फिर बड़ी चेतावनी दी बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़