News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरबिचारब्रे़किंग न्यूज़

कंगना की बयानबाजी पर शरद पवार बोले- ऐसे बयानों से जनमानस की आम जिंदगी पर कोई फर्क नहीं पड़ता

कंगना की बयानबाजी पर शरद पवार बोले- ऐसे बयानों से जनमानस की आम जिंदगी पर कोई फर्क नहीं पड़ता

मुंबई: शिवसेना की सहयोगी पार्टी एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार ने कंगना की बयानबाजी पर प्रतिक्रिया दी है. पवार ने कहा, “ऐसे वक्तव्यों को ज्यादा महत्व देने की जरूरत नहीं. ऐसे वक्तव्यों से जनमानस की आम जिंदगी पर कोई फर्क नहीं पड़ता. सयानो लोग ऐसी चीजों पर ध्यान नहीं देते. इन्हें बड़ी गंभीरता से लेने की बिल्कुल जरूरत नहीं. बल्कि मेरी शिकायत तो मीडिया से है कि ऐसे खबरों को वो ज्यादा तवज्जों क्यों दे रहे है.”

 

पवार की कंगना के बंगले पर की कार्रवाई पर क्या कहा
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित ‘मणिकर्णिका फिल्म्ज’ ऑफिस को बीएमसी ने कथित तौर पर अवैध निर्माण को तोड़ दिया है. इसपर पवार ने कहा, ‘उनके ऑफिस के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. लेकिन अखबारों में पढ़ा कि वहां अनधिकृत निर्माण था. वैसे मुंबई में अवैध निर्माण कोई नई बात नहीं है. बीएमसी नियमों से कार्रवाई कर रही है तो सही होगा.’

Advertisement

 

दरअसल, शरद पवार के हाथों आज पुलिस अधिकारियों के अनुभवों पर आधारित किताब का विमोचन किया गया. इस कार्यक्रम के बाद उन्होंने मीडिया से बात की.

 

Advertisement

BMC की कार्रवाई पर सवाल
बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है. यह रोक गुरुवार दोपहर 3 बजे तक लगाई गई है. हालांकि बीएमसी ने पहले ही अपनी कार्रवाई पूरी ली थी. बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में कल फिर सुनवाई करेगा. हाईकोर्ट ने कंगना रनौत के ऑफिस में अवैध निर्माण को गिराने में इतनी जल्दबाजी करने के लिए बीएमसी से जवाब मांगा है. कल बीएमसी को इसका जवाब देना है.

 

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी देखते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने 26 मार्च 2020 को एक आदेश जारी करते हुए कहा था कि राज्य सरकार बीएमसी और सभी संबंधित विभाग किसी के खिलाफ कोई विरोधात्मक कार्रवाई जल्दबाज़ी में ना करें.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मुफ्त बिजली को लेकर केजरीवाल का बड़ा फैसला, एक अक्टूबर से मिस्ड कॉल कीजिए और बिजली मुफ्त पाइए

News Times 7

10 मई को आयोजित 1000 डॉक्‍टरों की बहाली केवल इंटरव्‍यू यानी साक्षात्‍कार के आधार पर होगी

News Times 7

बिहार के गया जिले में सरकारी स्कूल के पास हुआ बेम धमाका, प्रशासनिक महकमे में मचा हड़कंप

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़