News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

कंगना रनोट के मुंबई ऑफ़िस पर BMC का छापा

 मेरा सपना ढहने वाला है…नई दिल्ली,  सोमवार को इधर कंगना रनोट को गृह मंत्रालय ने Y श्रेणी की सुरक्षा देने का एलान किया, उधर मुंबई में कंगना की प्रोडक्शन कम्पनी के ऑफ़िस में बृह्नमुंबई म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन यानि बीएमसी ने छापा मा दिया। बीएमसी के अधिकारी कंगना के दफ़्तर में गैरकानूनी निर्माण की जांच कर रहे हैं। कंगना ने कहा कि उन्होंने कुछ भी गैरकानूनी काम हीं किया है।

कंगना ने ट्विटर के माध्यम से छापामारी की जानकारी दी। ट्वीट में लिखा- यह मुंबई में मणिकर्णिका  फ़िल्म्ज़ का ऑफ़िस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत करके कमाया है। मेरा ज़िंदगी में एक ही सपना था, मैं जब फ़िल्म निर्माता बनूं,म ेरा अपना ख़ुद का ऑफ़िस हो। मगर लगता है, यह सपना टूटने का वक़्त आ गया है। आज वहां अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं।

कंगना ने आगे लिखा- उनहोंने जबरन मेरे ऑफ़िस पर कब्ज़ा कर लिया है। नापजोख कर रहे हैं। जब मेरे पड़ोसियों ने विरोध किया तो उन्हें भी धमका रहे हैं। उनकी भाषा कुछ इस तरह थी- वो जो मैडम है, उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा। मुझे बताया गया है कि कल मेरी प्रॉपर्टी को गिराया जाएगा।

मेरे पास सारे कागज़ात हैं। बीएमसी की अनुमतियां हैं। मेरी प्रॉपर्टी में कुछ भी गैरकानूनी नहीं है। अवैध निर्माण दिखाने के लिए बीएमसी को एक स्ट्रक्चर प्लान के साथ नोटिस भेजना चाहिए। आज उन्होंने बिना पूर्व सूचना के मेरी जगह पर छापा मारा है, कल को इसे गिरा भी देंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

औरंगाबाद में जहरीली शराब पीने से 20 लोगों की मौत

News Times 7

दिल्ली के एयर क्‍वालिटी अर्ली वार्निंग सिस्‍टम ने दिया संकेत, 18-20 नवंबर के बीच वायु गुणवत्ता ‘बहुत खराब’ रहने की आशंका

News Times 7

राजस्थान में बाजरे का खेत बना सेल्फी प्वाइंट किसान ने तुर्की से मंगाया बीज, 15 फीट के उगे पौधे 4 फीट लंबी बाल

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़