News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़रेप

यूपी में तीन साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या

बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या  20 दिन में तीसरी वारदात

बच्ची के पिता ने अपनी शिकायत में गांव में रहने वाले लेखराम पर आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि पुरानी दुश्मनी में उनकी बेटी को किडनैप किया गया और उसकी हत्या कर दी गई.

यूपी : लखीमपुर खीरी में तीन साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या, 20 दिन में तीसरी वारदात

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी  जिले में तीन साल की बच्ची का शव गुरुवार को गन्ने के खेत मिला. पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि बच्ची के साथ  रेप  के बाद उसकी गला दबाकर हत्या की गई है. लखीमपुर खीरी जिले में 20 दिन में यह रेप की तीसरी वारदात है. बच्ची बुधवार से गायब थी. गांव के पास ही उसका शव मिला. सिर पर चोंट के निशान पाए गए थे. बच्ची के पिता ने अपनी शिकायत में गांव में रहने वाले लेखराम पर आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि पुरानी दुश्मनी में उनकी बेटी को किडनैप किया गया और उसकी हत्या कर दी गई.

 

Advertisement

पुलिस ने गुरुवार को इसे हत्या की घटना बताया था. पुलिस ने कहा कि ऑटोप्सी (Autopsy) में यौन उत्पीड़न (Sexual assault) की पुष्टि हुई है. आरोपी की गिरफ्तार के लिए पुलिस ने चार टीमें गठित की हैं.

उत्तर प्रदेश का लखीमपुर खीरी जिला उस समय सुर्खियों में आया था जब घर से स्कॉलरशीप का फॉर्म भरने निकली 17 साल की लड़की की लाश गांव के बाहर मिली थी. कथित तौर पर उसका रेप और हत्या की गई थी.  उसका विकृत शव गांव से करीब 200 मीटर दूर एक सूखे तालाब के पास मिला था.

इससे पहले, एक 13 साल की बच्ची से रेप और हत्या की घटना सामने आई थी. पुलिस ने कहा था कि लड़की दोपहर को खेत गई और जब वह नहीं लौटी तो परिवार वालों ने उसकी तालाश शुरू की. गन्ने के एक खेत में उसका शव मिला था.

Advertisement

इन घटनाओं को लेकर लोगों में आक्रोश है. इसी के साथ कांग्रेस और समाजवादी पार्टी भी राज्य में बिगड़ रही कानून व्यवस्था के लिए योगी आदित्यनाथ की सरकार पर हमला बोल रही हैं.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

आईएमए परेड में भाग लेने के लिए शुक्रवार शाम को देहरादून पहुंच रहे हैं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

News Times 7

उग्रवादियों ने रांची में तालाब निर्माण में लगे तीन भारी वाहनों में लगाई आग

News Times 7

कांग्रेस में जान फुंकने के लिए प्रशांत किशोर ने बनाई रणनीति , जानिये हुआ क्या

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़