News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

पवन सिंह के ‘दोसर दुवार’ आम्रपाली दुबे संग हिट हुई केमिस्ट्री- देखें Video

पवन सिंह के ‘दोसर दुवार’ आम्रपाली दुबे संग हिट हुई केमिस्ट्री- देखें VideoBhojpuri Cinema: पवन सिंह के 'दोसर दुवार' भोजपुरी सॉन्ग का जबरदस्त धमाका, आम्रपाली दुबे संग हिट हुई केमिस्ट्री- देखें Video

भोजपुरी सिनेमा के दो सबसे बड़े सुपरस्टार पवन सिंह  और आम्रपाली दुबे जब भी बड़े पर्दे पर साथ आते हैं धूम मचा देते हैं. दोनों ने यूं तो एक साथ ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है. लेकिन जब भी दोनों साथ आए हैं दर्शकों के बीच दीवानगी पैदा कर दी है. पवन सिंह  और आम्रपाली दुबे  का एक ऐसा ही एक भोजपुरी सॉन्ग ) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है.

पवन सिंह  और आम्रपाली दुबे  के भोजपुरी सॉन्ग  का नाम ‘दोसर दुवार’ है. यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘शेर सिंह’ का है. गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग  में दोनों कलाकारों ने कमाल का डांस और एक्सप्रेशन दिया है.

पवन सिंह  और आम्रपाली दुबे  के इस गाने को भोजपुरी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने से पवन सिंह और आम्रपाली दुबे ने यह साबित कर दिया है कि यूट्यूब पर दोनों का जलवा किस कदर चलता है. इस गाने में पवन सिंह ने एक्ट करने के साथ-साथ अपनी आवाज भी दी है. इस वीडियो को उमा म्यूजिक ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वैसे भी पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का सिक्का भोजपुरी सिनेमा में जमकर चलता है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

गांधीवाद की बुनियाद पर विचारधारा की इमारत बनाएंगे पीके ,जानसुराज से मिली सफलता तो बना सकते है पार्टी

News Times 7

बिहार-:कांग्रेस 65 तो राजद 140 सीटों पर लड़ सकती है, मुकेश सहनी की वीआईपी को 10 तो वाम दलों को 27 सीटें मिल सकती हैं

News Times 7

किसानों का दिल्ली आने से इनकार जारी रहेगा धरना

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़