News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

बाहुबली’ से भिड़ेंगे Saif Ali Khan

बाहुबली’ से भिड़ेंगे Saif Ali Khan

अब 'बाहुबली' से भिड़ेंगे Saif Ali Khan, 'आदिपुरुष' में होगा ऐसा खूंखार अवतार

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता  SAIF ALI के लिए 2020 काफी अच्छा साल रहा है. साल के शुरू में ही उनकी फिल्म ‘तानाजी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में सफल रही, तो वहीं ‘जवानी जानेमन’ ने भी उनकी पिछली फिल्मों से बेहतर कारोबार किया और अब वह जल्द ही फिर से पिता भी बनने वाले हैं. अब सैफ से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसके लिए वह ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहे हैं.
करीना ने शेयर किया पोस्टर
बता दें, जल्द ही फिल्मी पर्दे पर सैफ अली खान और ‘बाहुबली’ फेम प्रभास के बीच जबरदस्त मुकाबला होने वाला है. जी हां, ये दोनों फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आने वाले हैं. एक तरफ जहां, इस फिल्म में प्रभास लीड एक्टर होंगे, तो वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान एक खूंखार विलेन के रूप में नजर आएंगे. इस फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत कर रहे हैं. करीना कपूर खान ने ‘आदिपुरुष’ का नया पोस्‍टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे बहुत पसंद कर रहे हैं.
‘भूत पुलिस’ में भी आएंगे नजर
बता दें, इसके अलावा सैफ अली खान एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सैफ के अलावा अर्जुन कपूर और फातिमा सना शेख भी अहम भूमिकाओं में हैं.  फिल्म को पवन कृपलानी डायरेक्ट करेंगे, जबकि इसके प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और आकाश पुरी कर रहे हैं. अर्जुन इससे पहले सैफ की पत्नी करीना कपूर खान के साथ 2016 की हिट फिल्म ‘की एंड का’ में काम कर चुके हैं.
Advertisement

Related posts

केजरीवाल पर हेमंत सोरेन सरकार को गिराने की कोशिश का आरोप, जानिये कैसे ?

News Times 7

सीएम नीतीश कुमार ने पटना मेट्रो के लोगो का किया अनावरण

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़