News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़रेप

बिहार के जमुई का मदरसा बना पापगृह, बच्ची का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला मौलाना गिरफ्तार

नवादा. मदरसे में नाबालिग बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने और वीडियो बनाकर उसे वायरल करने वाले मौलवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला नवादा जिले से जुड़ा है. नवादा जिले के कौवाकोल थाना क्षेत्र के एक इलाके से मदरसे से मौलाना की गिरफ्तारी हुई है. मौलाना की पहचान जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत गढ़ी गांव निवासी शहादत हुसैन के रूप में हुई है, जो पिछले 3 साल से मदरसे में पढ़ाने का काम करता था.

नूरी मस्जिद में करीब 90 छात्र मदरसे में पढ़ाई करते हैं. इसी मदरसे में छात्रा के साथ अश्लील हरकत की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी, जहां पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मौलाना को गिरफ्तार किया है. मौलाना पर परिवार वालों ने यह आरोप लगाया है कि पढ़ाई के दौरान मौलाना बच्ची का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता था. उसी दर्ज शिकायत पर कौवाकोल पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मौलाना को गिरफ्तार किया, जहां पोक्सो एक्ट के तहत उसके ऊपर कार्रवाई की जा रही है.

इस पूरे मामले में पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी का कहना है कि उसके मोबाइल फोन की भी सघन जांच की जा रही है. अगर अन्य बच्चियों के भी कुछ सुराग उसके पास से मिलते हैं तो उसके ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस ने उसे पूर्ण जांच करा न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. गिरफ्तार मौलाना का कहना है कि वह इस पूरे मामले में निर्दोष है. उसे फंसाया जा रहा है. जिस बच्ची ने शिकायत दर्ज कराई है उससे उसका कई सालों से अफेयर चल रहा थास मगर उसे इस पूरे मामले में जानकर फंसाया गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

प्रदेश में 15 IPS अधिकारियों सहित डीआईजी का तबादला, कई जिलों के बदले गए एसपी

News Times 7

आखिर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय माकन ने क्यों दिया राजस्थान के प्रभारी पद से इस्तीफा?

News Times 7

तीसरे लॉकडाउन की संभावनाओं पर लग सकता है विराम ,सर्दियों में लग सकते हैं कुछ प्रतिबंध- विशेषज्ञ

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़