News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

CM ‘शिवराज’ के लिए खरीदा गया 65 करोड़ का चार्टर्ड प्लेन

CMशिवराज’ के लिए खरीदा गया 65 करोड़ का चार्टर्ड 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। जल्द ही राज्य में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसके चलते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रचार के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने लिए 7 सीटर विमान खरीदा है।

बताया जा रहा है कि सरकार ने इस ख़ास विमान को अमेरिकी कंपनी से लगभग 65 करोड़ में खरीदा है। ये विमान अमेरिका से दिल्ली पहुंचा चुका है और जल्द ही मध्यप्रदेश पहुंचने वाला है।

Advertisement

यह प्लेन बेहद ही खास है और दुनिया भर के तमाम बड़े बिजनेसमैन इस प्लेन को अपनी पहली पसंद कहते हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान डीजीसीए की पूरी प्रक्रिया होने के बाद इसमें सवारी करते हुए नजर आएंगे।

जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने तीसरे कार्यकाल में 65 करोड़ रुपये का जेट प्लेन खरीदने का फैसला लिया था। लेकिन तत्कालीन कमलनाथ सरकार ने उनके इस फैसले पर मुहर नहीं लगाई। इस दौरान कमलनाथ सरकार ने यह कहा था कि शिवराज सिंह चौहान जो जेट खरीदना चाहते हैं वह बहुत ही महंगा है।

शिवराज सिंह चौहान द्वारा खरीदे गए इस प्लेन की तस्वीर शेयर करते हुए पत्रकार अनुराग ढांढा ने ट्वीट किया है।

Advertisement

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि “मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने कोरोना महामारी को देखते हुए सरकारी खजाने से सौ करोड़ का ये नया ‘वेंटिलेटर’ खरीदा है?”

गौरतलब है कि देशभर में कोरोना वायरस जैसी महामारी फैली हुई हैं। जनता इस वक़्त कई तरह की परेशानियों से जूझ रही है। वहीं भाजपा नेता जनता की परेशानियों को दूर करने के लिए पैसे का इस्तेमाल करने की जगह खुद को मौज मस्तियों पर सरकारी पैसा उड़ा रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

फिर से कोहराम मचा रहा है कोरोना चीन में कठोर पाबंदियों से लोगों में खौफ

News Times 7

बिहार सरकार मंदिर में बाहरी लोगो के पूजा पर लगाएगी टैक्स

News Times 7

नहीं खुलेंगे जुलाई 2021 तक दिल्ली के स्कूल

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़