News Times 7
बड़ी-खबर बिचार ब्रे़किंग न्यूज़

अखिलेश यादव की मांग- JEE-NEET खरीदे हुए MLA जितना छात्रों का ख्याल रखे BJP

अखिलेश यादव की मांग- JEE-NEET खरीदे हुए MLA जितना छात्रों का ख्याल रखे BJP

भारत में कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़े 33 लाख के पार जा चुके हैं। अभी ये आंकड़े थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

जहां एक तरफ देश में धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजन पर रोक लगाई जा रही है। वहीं सरकार ने आईआईटी और जेईई की होने वाली परीक्षा को मंजूरी दे दी है।

Advertisement

इसे लेकर मोदी सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है। आपको बता दें कि यह परीक्षा सितंबर के महीने में होने वाली है। इसे लेकर छात्रों में खासी नाराजगी है क्योंकि कोरोना काल में इस परीक्षा का आयोजन होना खतरे से खाली नहीं है।

इस मामले में अब उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी और सरकार के नाम एक खुला खत लिखा है। जिसमें यह कहा गया है कि जैसे विधायकों की खरीद-फरोख्त की जाती है। वैसे परीक्षार्थियों के भी ठहरने का इंतजाम करवाया जाए।

आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने यूं तो ये खुला खत आईआईटी और जेईई के छात्रों के समर्थन में लिखा है, लेकिन निशाना बीजेपी की सियासत पर साधा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव द्वारा शेयर किए गए इस पत्र में कहा गया है कि परीक्षा में शामिल होने वाले विद्यार्थियों के आने जाने, खाने, पीने और ठहरने का प्रबंध वैसे ही करे जैसा वो विधायकों की खरीद फरोख्त के समय करते हैं।

अखिलेश यादव का कहना है कि बीजेपी की ये बात तर्कहीन और हास्यास्पद है कि जब लोग दूसरे कामों के लिए घर से निकल रहे हैं तो परीक्षा क्यों नहीं हो सकती।

Advertisement
Advertisement

Related posts

हाई अलर्ट पर बिहार, बढ़ सकती है कोरोना संक्रमण की रफ्तार, 24 घन्टे के दौरान ही लगभग दोगुना इजाफा

News Times 7

उत्तराखंड चुनाव 2022 में पुष्कर धामी ही होंगे BJP का सीएम चेहरा ,केंद्रीय कमिटी का निर्णय

News Times 7

बिहार के पंचायत चुनाव में इस बार होगा मतदाताओं का बायोमेट्रिक सत्यापन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़