News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

खेसारी का नया गाना, रिलीज के साथ ही छा गया  वीडियो वायरल

भोजपुरी फिल्म-म्यूजिक इंडस्ट्री के स्टार खेसारी लाल यादव अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के लिए मशहूर हैं. खेसारी लाल यादव का कोई भी नया गाना रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर तहलका मचाना शुरू कर देता है. इन दिनों खेसारी लाल यादव का एक नया सॉन्ग रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
Bhojpuri Song, Khesari New Song, Bhojpuri Song Red Lipstick

भोजपुरी फिल्म-म्यूजिक इंडस्ट्री के स्टार खेसारी लाल यादव अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के लिए मशहूर हैं. खेसारी लाल यादव का कोई भी नया गाना रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर तहलका मचाना शुरू कर देता है. इन दिनों खेसारी लाल यादव का एक नया सॉन्ग रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. खेसारी के इस गाने को महज 10 दिनों में ही 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

खेसारी लाल यादव का ये नया गाना ‘रेड लिपिस्टिक’ है. इस गाने को स्पीड रिकॉर्ड भोजपुरी यू-ट्यूब चैनल ने रिलीज किया है. 18 अगस्त को अपलोड हुए खेसारी के इस वीडियो सॉन्ग को अब तक 9,057,428 यानी 9 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, इस गाने को अब तक 2.64 लाख लाइक्स मिले हैं.

‘रेड लिपिस्टिक’ गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू तिवारी ने गाया है. गाने के बोल यादव राज और संगीत आर्या शर्मा ने दिए हैं. ये खेसारी लाल यादव और सुदीक्षा झा अभिनीत गाना है. बता दें कि खेसारी लाल यादव के साथ गाने में सुदीक्षा झा पहली बार नजर आ रही हैं

Advertisement

गौरतलब है कि खेसारी लाल ने ‘साजन चले ससुराल’ फिल्म से भोजपुरी फिल्‍मों में एंट्री ली थी. उनकी ये फिल्‍म सफल रही और इसके बाद उन्‍हें फिल्‍मों के ऑफर्स मिलने लगे. वे अब तक लगभग 60 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. वहीं, खेसारी लाल यादव की लोकप्रियता उनके एल्‍बम ‘बोल बम’ के गाने से मिली थी.

वहीं, निरहुआ के नाम से जाने जाने वाले भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और अम्रपाली दुबे का भी एक गाना ‘मेरा बाबु मेरा सोना’ रिलीज हुआ है. इस गाने को नीलकमल सिंह और अलका झा ने गाया है. गाने के बोल आजाद सिंह और श्याम देहती ने दिए हैं, जबकि म्यूजिक श्याम आजाद ने दिया है. निरहुआ और अम्रपाली के रिलीज हुए इस गाने को यू-ट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. गाने को रिलीज होने के साथ ही 10 दिन में अब तक 26 लाख 36 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

 

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

गैस सिलेंडर 500 में, 100 यूनिट तक बिजली फ्री और पुरानी पेंशन व्‍यवस्‍था होगी लागू – प्रियंका गांधी

News Times 7

मराठा आरक्षण पर राज्यों से सुप्रीम कोर्ट का सवाल जानिए 15 मार्च तक किन बातों की मोहलत दी सुप्रीम कोर्ट ने राज्यों को

News Times 7

फर्जी कॉल पर लगेगी लगाम,सरकारी ट्रू कॉलर जैसी सुविधा के लिए ट्राई ने ड्रॉफ्ट मसौदा जारी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़