News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

बोले CM योगी- अब 120 नहीं, 250 की स्पीड पर काम करेगी सरकार

बोले CM योगी- अब 120 नहीं, 250 की स्पीड पर काम करेगी सरकार

 

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा के विशेष तीन दिवसीय सत्र में आगामी चुनाव 2022 को लेकर कहा कि अभी तक उनकी सरकार 120 की स्पीड से काम कर रही थी. चुनाव में डेढ़ साल बाकी है और अब हम लोग 250 की स्पीड से काम करेंगे

Advertisement

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा के विशेष सत्र में आगामी चुनाव 2022 को लेकर बात करते हुए कहा कि अगले चुनाव में बीजेपी ही चुनाव जीतेगी. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अभी विधानसभा चुनाव में डेढ़ साल बाकी है. अभी हम 120 की स्पीड से काम कर रहे थे, अब 250 की स्पीड से काम करेंगे. सीएम योगी ने आगे कहा कि विपक्ष इस स्पीड से नहीं चल पाएगा. वैसे भी विपक्ष को जनता उसकी नकारात्मक राजनीति का जवाब जरूर देगी.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आप नेता संजय सिंह को लेकर भी आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि दिल्ली के कुछ नमूने यहां आकर पूछते हैं कि आपने लोगों के लिए क्या किया ? सीएम योगी ने आगे कहा कि अब हमें उन्हें क्या बताएं कि हमने क्या-क्या किया.

वहीं यूपी में चल रही ब्राह्मण सियासत को लेकर सीएम योगी ने कहा कि भगवान राम और परशुराम में तात्विक रूप से कोई भेद नहीं है. दोनों ही विष्णु भगवान के अवतार हैं. उन्होंने कहा कि लोग वह लोग भ्रम में पड़ते हैं जिनका बुद्धि का स्तर संकीर्ण और छोटा होता है. सीएम योगी नेराम चरित मानस में धनुष प्रसंग का वर्णन करते हुए कहा कि विरोध कर रहे लोगों ने अगर श्रीराम और परशुराम को समझा होता तो कभी ऐसा नहीं करते.

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर दी

News Times 7

पटना संजय गांधी जैविक उद्यान मे आपसी संघर्ष में घायल एक बाघिन की हुई मौत

News Times 7

उत्तरकाशी: गंगोत्री हाइवे 15 घंटे से बंद, लगा 5 किमी लंबा जाम, हजारों यात्री फंसे

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़