News Times 7
क्राइम बड़ी-खबर ब्रे़किंग न्यूज़

बिहार : जहानाबाद में होती रही बच्ची से छेड़छाड़, कोई नहीं आया बचाने

बिहार : जहानाबाद में होती रही बच्ची से छेड़छाड़, कोई नहीं आया बचाने

बिहार के जहानाबाद में एक नाबालिग़ से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें 6 लड़कों ने एक लड़की को घेरा हुआ है और उसके साथ बदसलूकी कर रहे हैं.

बिहार : जहानाबाद में होती रही बच्ची से छेड़छाड़, चीखती रही नाबालिग, कोई नहीं आया बचाने

पटना: 

बिहार के जहानाबाद जिले में ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जो न सिर्फ शर्मसार करने वाला है, बल्कि गुस्सा भी दिलाएगा. बिहार के जहानाबाद में एक नाबालिग़ बच्ची से छेड़छाड़  से का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पांच-छह लड़के एक लड़की को घेरकर उससे छेड़छाड़ करते नजर आ रहे हैं और उसके साथ बदसलूकी कर रहे हैं. लड़की के लाख चिल्लाने के बाद भी लड़के उसके कपड़े उतारने की कोशिश कर रहे हैं, मगर कोई उसकी मदद नहीं कर रहा है. लड़की मनचलों से उसे छोड़ देने की गुहार लगा रही है. वह लाचार बेबस होकर अपनी इज्जत बचाने की कोशिश कर रही है. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस वीडियो में दिखने वाले दो अन्य फरार बताए जा रहे हैं.

Advertisement

 

सीनियर आईपीएस ऑफिसर नय्यर हसनैन खान ने इस वीडियो की जांच के लिए स्पेशल टीम का गठन किया है. इस दिल दहला देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया गया. हालांकि, फरार आरोपियों की पहचान भी पुलिस ने कर ली है.

वीडियो में आरोपी लड़की को गालियां देते और हंसते देखे जा रहे हैं. कुछ लड़के इस घटना का वीडियो बना रहे हैं. लाचार लड़की किसी तरह उन हमलावरों के जूझ रही है और बचने की कोशिश कर रही है. ये आरोपी उसके कपड़े उतारने की कोशिश कर रहे हैं. लड़की उससे बचने की कोशिश कर रही है. कोई भी उसे बचाने की कोशिश नहीं कर रहा है. यहां तक कि जिसने यह वीडियो बनाया है, वह भी इसे बचाने की कोशिश नहीं कर रहा है.

Advertisement

पुलिस ने बताया कि अधिकतर हमलावर नाबालिग ही दिख रहे हैं. इनमें से किसी का एक मोटरसाइकिल भी है, जो इस वीडियो में दिख रहा है. इसी से पुलिस को सुराग मिले हैं. पुलिस ने बताया कि जिस मोबाइल से वीडियो शूट किया गया है, उसे बरामद कर लिया गया है.

 

पुलिस ने पहली जांच रिपोर्ट के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस घर-घर जाकर छानबीन कर रही है और बाकी हमलावरों की पहचान के लिए गांव वालों और पड़ोसियों से बात कर रही है. बता दें कि अभी हाल ही में एक अध्यादेश को मंजूरी मिली है कि 12 साल से कम उम्र की बच्ची के साथ रेप पर फांसी की सजा होगी.
Advertisement
Advertisement

Related posts

सुदीक्षा का गुनहगार कौन?

News Times 7

वृक्ष प्रेमी के नाम से मशहूर सुंदरलाल बहुगुणा का निधन पीएम ने जताया दुख

News Times 7

बख्तियारपुर में थप्पड़कांड के बाद नीतीश कुमार की बढ़ाई गई सुरक्षा ,जानिये कैसी है सुरक्षा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़