News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

हरियाणा में भाजपा और जदयू को बड़ा झटका कई बड़े नेताओ ने पार्टी छोड़ आम आदमी पार्टी कि सदस्यता ली

हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी तेज हो चुकी है और नेताओ के पाला बदलने का सिलसिला भी शुरू हो चूका है, हरियाणा में बीजेपी (BJP) और जेडीयू (JDU) को झटका लगा है. बीजेपी के दो और जेडीयू के एक नेता आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल हो गए. उन्होंने आप के राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता की मौजूदगी में पार्टी के आदर्शों पर चलने की शपथ खाई. इस दौरान आप के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना भी मौजूद थेFormer BJP leader took membership of Aam Aadmi Party

बल्लभगढ़ में मीडिया की मौजूदगी के बीच एनआईटी मंडल अध्यक्ष सरदार मनीष भाटिया और पूर्वांचल सैल के जिला उपाध्यक्ष कौशल कुमार गुप्ता ने बीजेपी छोड़ी और आप में शामिल हुए. उनके अलावा जनता दल युनाइटेड (JDU) के अध्यक्ष राजकुमार गौड़ ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया. इस मौके पर आप के राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा में आप का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. सत्तारुढ़ पार्टी सहित अनेक पार्टियों के लोग हमसे जुड़ रहे हैं और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में अपनी आस्था प्रकट कर रहे हैं.हरियाणा में कांग्रेस नेताओं ने पकड़ी झाडू, सांसद सुशील गुप्ता बोले-केजरीवाल  सरकार ने 6 सालों में असंभव काम किए!

खोरी के सभी लोगों पुनर्वास देने की मांग

Advertisement

डॉ. गुप्ता ने मुख्यमंत्री खट्टर को खोरी के सभी लोगों को पुनर्वास दिए जाने की भी मांग की. उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा केवल हरियाणा की नागरिकता वाले लोगों को ही पुनर्वास दिए जाने की घोषणा को भेदभावपूर्ण बताया. उन्होंने कहा कि सीएम को छोटी मानसिकता को परित्याग करते हुए सभी को पुनर्वास देना चाहिए. खोरी में सालों से रह रहे लोगों के पुनर्वास की व्यवस्था करना हरियाणा सरकार की जिम्मेदारी है.

महंगाई पर हल्ला बोल

राज्यसभा सांसद डॉ. गुप्ता ने महंगाई पर भी हल्ला बोला. उन्होंने कहा कि आज महंगाई सिर चढक़र बोल रही है. दूध के दामों में वृद्धि, पैट्रोल-डीजल 100 रुपए के करीब, सरसों का तेल 200 रुपए हो गया है.  ऐसे में लॉकडाउन की मार झेल रही जनता का जीना मुहाल हो गया है. लोग पहले से ही बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं. ऊपर से महंगाई ने जनता की कमर तोड़ दी है.

Advertisement

लाठीचार्ज की निंदा

सुशील गुप्ता ने खोरी के लोगों पर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज की कड़े शब्दों में निंदा की. उन्होंने कहा कि सरकार को लंबे समय से धरने पर बैठे किसानों की समस्याओं को हल करना चाहिए. केन्द्र को उनकी आवाज सुननी चाहिए. दमनकारी नीतियों से इसका समाधान होने वाला नहीं है. इससे पहले आम आदमी पार्टी की एक बैठक ओल्ड फरीदाबाद विधानसभा एवं बल्लभगढ़ विधानसभा में आयोजित की गई. इसमें सभी कार्यकर्ताओं को पंचायत एवं जिला पार्षद के चुनावों की तैयारी के लिए कहा गयाArvind Kejriwal Big Announcement in Gujarat AAP to contest 2022 Polls on  all seats

उन्होंने कहा कि पार्टी के सिम्बल पर नगर निगम एवं स्थानीय निकायों के चुनाव लड़े जाएंगे. भाजपा सरकार में सैंकड़ों करोड़ों के घोटाले सामने आए हैं. सड़कों की हालत खराब है. शहर में जगह-जगह गड्ढे हैं.  बरसात से निबटने की इनकी कोई तैयारी नहीं है. सरकार सभी मोर्चों पर फेल हो रही है. उन्होंने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस का दलित विरोधी चेहरा सामने आ चुका है. पहले अशोक तंवर को हटा दिया अब शैलजा के पीछे लगे हुए हैं.

Advertisement
निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

समर्थकों के नाम कन्हैया कुमार का संदेश, जानें क्या है मैसेज कांग्रेस की सदस्य्ता से पहले

News Times 7

1 साल में ही बने 23 बच्चों के पिता ऑस्ट्रेलिया के एक व्यक्ति के खिलाफ हुई जांच शुरू

News Times 7

रामनवमी को लेकर आरा में हुआ शांति समिति का आयोजन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़