News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

पटना-बिहार चुनाव पर रामविलास का बयान, कहा- कोरोना काल में गरीबों की जान जोखिम में नहीं डालना चाहिए

 : बिहार चुनाव पर रामविलास का बयान, कहा- कोरोना काल में गरीबों की जान जोखिम में नहीं डालना चाहिए

 

बिहार चुनाव पर रामविलास का बड़ा बयान

पटना : एनडीए की घटक लोजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने सोमवार को कहा कि बिहार में अभी विधानसभा का चुनाव टाल देना चाहिए. एक न्यूज चैनल से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि बिहार में अभी कोरोना कितना बढ़ेगा और कितनी दूर तक जायेगा, कोई नहीं जानता. ऐसे में जहां लाखों शिक्षक पोलिंग अफसर होंगे, लाखों की संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती होगी, इसलिए लोजपा की राय अभी चुनाव टाल देने की है.

Advertisement

उन्होंने कहा कि इसके लिए राष्ट्रपति शासन लागू करना पड़े या अन्य कदम उठाने पड़े, यह हम नहीं जानते, लेकिन गरीबों की जान जोखिम में नहीं डाला जाना चाहिए. पासवान ने कहा कि चुनाव हो तो सभी मतदाताओं को उनके वोट डालने का अधिकार मिलना चाहिए. जदयू चुनाव चाहता है, इस सवाल पर पासवान ने कहा कि जदयू ने कोई सर्वे कराया होगा. हम इस पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे. कोरोना को लेकर उन्होंने कहा कि बिहार में अब भी इलाज का अभाव है. केंद्र सरकार को दिल्ली के तर्ज पर बिहार पर भी ध्यान देना चाहिए.

भाजपा-जदयू द्वारा लालू-राबड़ी के 15 साल के शासनकाल की तुलना पर उन्होंने कहा कि यह चुनाव के समय का मामला है. अभी तो कोरोना और बाढ़ से मुकाबला करने के बारे में सोचना चाहिए. यह पूछे जाने पर चिराग पासवान को सीएम पद का उपयुक्त उम्मीदवार मानते हैं, रामविलास पासवान ने कहा कि लोजपा अभी जल्दबाजी में नहीं है. मैं खुद और नीतीश कुमार व लालू प्रसाद पास्ट होते जा रहे हैं. भविष्य नयी पीढ़ी का है. चिराग में नेतृत्व की सभी क्षमताएं हैं. प्रधानमंत्री ने भी यह बात कही है. लेकिन, सीएम का पद जनता की हाथों में है, किसी पार्टी के हाथ में नहीं.

 

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

कोरोना महामारी रोकने मे कारगर रूस की स्पूतनिक वैक्सीन अगले हफ्ते बाजार मे, सरकार ने दी मंजूरी

News Times 7

महाराष्ट्र मे भारी बारिश के साथ टाउते चक्रवात का दिखा असर गुजरात को ले सकता हैं चपेट मे ,अन्य राज्यों के लिए चेतावनी जारी…

News Times 7

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के बीच आम आदमी पार्टी को बडा़ झटका, बुंदेलखंड के बडे़ नेता अखंड प्रताप सिंह ने आप छोड़ थामा बीजेपी का हाथ

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़