News Times 7
कोरोना बड़ी-खबर ब्रे़किंग न्यूज़

Jarkhandh:- कोरोना की रफ्तार नहीं हुई धीमी, 13.31 दिन है कोरोना मामलों के दोगुना होने की दर

  Jarkhandh- कोरोना की रफ्तार नहीं हुई धीमी, 13.31 दिन है कोरोना मामलों के दोगुना होने की दर

 

Coronavirus News Live Update Jharkhand: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच एक ही दिन में ठीक हुए 1576 संक्रमित

झारखंड में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के बीच पिछले 24 घंटे में 679 संक्रमण के नये मामले सामने आये हैं इसके साथ ही राज्य में संक्रमितों की संख्या 20,257 हो गयी है. कोरोना वायरस से अब तक राज्य में 202 लोंगो की मौत हो चुकी है. वहीं अब तक 12197 कोरोना संक्रित ठीक हो चुके हैं. जबकि राज्य में फिलहाल 7858 एक्टिव केस हैं. झारखंड में बुधवार को एक ही दिन में रिकॉर्ड 1567 मरीज ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं. एक दिन में स्वस्थ हुए मरीजों का यह अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है. महागामा कि विधायक दीपिका पांडेय कोरोना पॉजिटिव पायी गयी हैं, जबकी लंबोदर महतो ठीक हो चुके हैं. झारखंड में कोरोना वायरस से संबंधित तमाम अपडेट के लिए जुड़े रहे हमारे साथ…

Advertisement

झारखंड में कोरोना वायरस के दोगुना होने की की दर 13.31 दिन है. जबकि देश में 24.02 दिन में कोरोना संक्रमण के मामले दोगुने हो रहे हैं.

झारखंड के 24 में से 20 जिलों में कोरोना से मौतें दर्ज की गयी है. जबकि दुमका, जामताड़ा, लातेहार और पाकुर में कोरोना से एक भी मौत नहीं हुई है.

रांची के रिम्स में प्लाज्मा थेरेपी से कोरोना संक्रमितों का इलाज शुरू हो गया है. पर इसका लाभ आम लोगों को नहीं मिल पा रहा है. अभी तक 14 लोगों ने प्लाज्मा डोनेट किया है. जिसे अब तक डॉक्टरों, व्यापारी और उनके परिजनों को चढ़ाया गया है

Advertisement

मास्क पहनना जरूरी है

झारखंड में कोरोना वायरस के सं

क्रमण को रोकने के लिए मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है. मास्क नहीं पहनने वालों पर एमवीआई एक्ट के तहत कार्रवाई की जायेगी और 500 रूपया जुर्माना भी भरना पड़ेगा

प्लाज्मा नहीं मिलने से कोरोना संक्रमित की मौत

रिम्स के कोविड अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित की बुधवार को मौत हो गयी. क्योंकि उसे प्लाज्मा नहीं मिला. उसे ओ पॉजिटिव प्लाज्मा की जरूरत थी.

Advertisement

झारखंड हाइकोर्ट में दो दिन नहीं होगा कार्य

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच झारखंड हाइकोर्ट में दो दिनों तक कार्य निलंबित रहेगा. गुरूवार और शुक्रवार को कोर्ट में काम नहीं होंगे. इन दो दिनों तक हाई कोर्ट को सैनिटाइज किया जायेगा.

होटवार जेल में हुई 228 कैदियों की जांच

बुधवार को होटवार जेल में 228 कैदियों की कोरोना जांच की गयी. इनमें 103 वैसे कैदी शामिल हैं जिनकी दोबारा कोरोना जांच की गयी.

चार लाख टेस्ट पर 20257 संक्रमित

झारखंड में अब तक कोरोना वायरस की जांच के लिए चार लाख दो हजार 72 टेस्ट किये गये हैं. इस जांच से झारखंड में 20257 कोरोना मरीज मिले. झारखंड में पहला कोरोना संक्रमित 31 मार्च को मिला था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सियासी पिच पर हेलिकॉप्टर शॉट लगायेंगे धौनी

News Times 7

नीतीश के कैबिनेट में करोड़पति मंत्रियों का जखीरा 17 में से 15 करोड़पति आइए जानते हैं सबसे अधिक संपति वाले मंत्री

News Times 7

किस गठबंधन से कितने करोडपति और कितने क्रिमिनल्स

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़