News Times 7
बड़ी-खबरमनोरंजन

25 की हुईं सारा अली खान, बर्थडे सेलिब्रेशन की खास तस्वीरों को किया शेयर

25 की हुईं सारा अली खान, बर्थडे सेलिब्रेशन की खास तस्वीरों को किया शेयर

सारा अली खान फिलहाल अपने भाई इब्राहिम के साथ गोवा में है. साइकिल चलाने से लेकर अपने भाई के साथ पूल का आनंद लेने तक, अभिनेत्री इस दौरान की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती रही हैं.

 

 

सारा अली खान आज 25 साल की हो गईं है और इस खास दिन को अभिनेत्री ने परिवार के साथ मनाया. सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले युवा स्टारलेट ने अपने 25वें जन्मदिन से तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. जहां उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से इस खास मोमेंट की तस्वीरों को शेयर किया है.

Advertisement

एक तस्वीर में, सारा एक रंगीन ट्राउजर के साथ एक धारीदार टी-शर्ट में बहुत सुंदर लग रही हैं, जबकि दूसरे में, अभिनेत्री ने एक धारीदार जंपसूट पहना था, उन्होंने कैमरे के लिए खास पोज भी दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में “हैप्पी बर्थडे” स्टिकर भी एड किया है. यहां देखें:

इस बीच अभिनेत्री फिलहाल अपने भाई इब्राहिम के साथ गोवा में है. साइकिल चलाने से लेकर अपने भाई के साथ पूल का आनंद लेने तक, अभिनेत्री इस दौरान की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह अपनी अगली फिल्म डेविड धवन की ‘कुली नंबर 01’ के रिमेक में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म में परेश रावल और जावेद जाफ़री भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा, उनके पास धनुष और अक्षय कुमार के साथ ‘अत्रंगी रे’ भी पाइपलाइन में है.

Advertisement

सारा अली खान बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान – और अस्सी के दशक की अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं. सारा की सौतेली मां करीना कपूर हैं, जो बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्री में प्रसिद्ध हैं. करीना और सारा का रिश्ता हमेशा से बहुत अच्छा रहा है. सारा अपने भाइयों – इब्राहिम और तैमूर से काफी क्लोज़ हैं.

पटौदी गर्ल ने सिनेमा की दुनिया में आने से पहले 2016 में न्यूयॉर्क के कोलंबिया विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई की. पापा सैफ अली खान इस बात को लेकर बेहद संजीदा थे कि उन्हें बॉलीवुड में आने से पहले अपनी शिक्षा पूरी कर लेनी चाहिए.
सारा ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से की. फिल्म ‘केदारनाथ’ में सारा के अपोजिट दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे. इसके बाद सारा ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिम्बा’ में अभिनय किया
Advertisement

Related posts

जानिए इजरायल पर हमास ने क्यों किया हमला, कहां-कहां दागे गए रॉकेट, अब तक किसके कितने लोग मरे?

News Times 7

धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत से लेकर आमिर खान-किरण राव तक, कई साल साथ रहने के बाद इन सेलेब्स की टूटी शादियां

News Times 7

बिहार चुनाव में 243 सीटों पर स्वच्छ छवि वाले उम्मीदवार उतारेंगे-यशवंत सिन्हा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़