News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की हालत बिगड़ी,LNJP में शिफ्ट

दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन गुरुवार को तिहाड़ जेल के बाथरूम में चक्कर आने के बाद गिर गए. उन्हें डीडीयू अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां पर उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ी है और उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है. बताया जा रहा है कि जैन को दिल्ली के एलनजेपी अस्पताल शिफ्ट किया गया है.

बीते एक हफ्ते में जैन को दूसरी बार अस्पताल लाया गया है. इससे पहले भी सत्येंद्र जैन बाथरूम में गिरे थे और उन्हें रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट आई थी. फिलहाल, उनका इलाज चल रहा है.

तिहाड़ जेल प्रशासन के अनुसार, गुरुवार सुबह 6 बजे के करीब की यह घटना है. जैन बाथरूम में गिर गए थे. डॉक्टरों ने जैन की जांच की है और उनके सेहत सामान्य है. फिलहाल उन्हें डीडीयू अस्पताल भेजा गया है. जैन ने पीठ, टांग और कंधों पर दर्द की शिकायत की थी. तिहाड प्रशासन के मुताबिक उनकी सर्जरी होनी है, उनके सभी टेस्ट कराए जाएंगे. स्पाइन में उन्हें परेशानी हो रही है. इससे पहले भी सोमवार को उन्हें अस्पताल में स्पाइन टेस्ट के लिए लाया गया था.

Advertisement

जेल में बंद आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को तीन दिन पहले भी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें सफदरजंग अस्पताल लाया गया था. इस दौरान वह काफी दुबले पतले नजर आए थे. सत्येंद्र जैन का वजन करीब 35 किलो कम हुआ है. तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन ने कुछ समय पहले यह शिकायत की थी कि वह उदास और अकेला महसूस कर रहे हैं. इसके बाद तिहाड़ जेल प्रशासन ने कहा था कि वह मनोवैज्ञानिक की मदद लेगा.

Advertisement

Related posts

CBI ने किया मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार, हिरासत में लिए गए संजय सिंह सहित कई AAP नेता

News Times 7

मध्यप्रदेश में अघोषित बिजली कटौती पर सत्ताधारी दल के नेताओ ने अपने ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

News Times 7

नितीश कुमार ने चला आरक्षण का बडा दाव

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़