News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़हादसा

केरल में गूगल मैप बनी परिवार की मुसीबत रास्ता खोजने के दौरान गूगल ने नहर को बताया सड़क, हुआ बड़ा हादसा

तिरुवंतपुरम:  दुनिया के कई देशों में ट्रैवल करते वक्त अक्सर लोग गूगल मैप का इस्तेमाल करते हैं. इस ऑनलाइन मैप को लोगों के जीवन और सफर को आसान बनाने के लिए किया गया है. लेकिन कभी-कभी ये मैप आपको गलत राह भी दिखा सकता है. ऐसा ही कुछ हुआ केरल के रहने वाले एक परिवार के साथ. इस 4 सदस्यीय परिवार ने गूगल मैप को फॉलो किया और हादसे का शिकार हो गए.

दरअसल केरल का रहने वाला यह परिवार ट्रैवल के दौरान गूगल मैप्स के सहारे आगे बढ़ रहा था. लेकिन अचानक दिशा भटकने के कारण कार बाढ़ग्रस्त इलाके में पहुंचकर नहर में बह गई. जैसे ही कार बहने लगी परिवार के लोग चिल्लाने लगे. इसके बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और कार को रस्सी से बांध दिया.

Advertisement

Go straight, said Google Map; Driver takes family into a stream in Kottayam, how to use Google Maps, Karnataka family, Alappuzha, tourists in Kerala, kerala latest news,

कोट्टायन पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि, यह परिवार बायपास से गुजर रहा था. इसी दौरान ये हादसा हो गया. लेकिन स्थानीय लोगों ने समझदारी दिखाते हुए यात्रियों को डूबने से पहले बचा लिया. मौके पर मौजूद एक शख्स ने बताया कि, जब वे मौके पर पहुंचे तो कार नीचे की ओर बह रही थी. इस हादसे में बचने के बाद यह परिवार अपने अन्य रिश्तेदारों की मदद से सुरक्षित घर पहुंचा.Google Map ने केली फजिती; कार गेली थेट तलावात, थोडक्यात वाचला कुटुंबाचा जीव - Marathi News | Google Map put family in trouble, missguide driver and car goes into lake, incident in

इस घटना से पता चलता है कि कई बार तकनीकी गड़बड़ी के कारण गलत और घातक परिणाम देखने को मिल सकते हैं. ऐसे में इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि कुछ परिस्थितियों में गूगल मैप्स के दिशा-निर्देश गलत हो सकते हैं इसलिए पूरी तरह से इन पर निर्भर नहीं रहा जा सकता है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

नाबालिग रेप पीड़िता पर दिल्ली हाईकोर्ट का बड़ा फैसला 26 सप्ताह बाद भी करा सकेगी गर्भपात

News Times 7

दो राज्यों मे 90 हजार से ज्यादा बच्चे कोरोना की चपेट मे क्या शुरू हो चुकी है तीसरी लहर?

News Times 7

पटना हाई कोर्ट ने उठाया बड़ा कदम सुब्रत रॉय के खिलाफ जारी किया गिरफ्तारी वारंट

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़