News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़रेप

दिल्ली रेलवे स्टेशन पर हॉकरों ने किया नाबालिग से गैंगरेप

नई दिल्ली. दिल्ली में एक बार फिर गैंगरेप की वारदात ने सभी को चौंका दिया. वारदात भी भीड़ भाड़ वाले इलाके नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर हुई. यहां पर एक नाबालिग युवती को अकेला देख हॉकरों ने उसका फायदा उठाना चाहा और मदद का बहाना कर दो लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया. हालांकि दोनों आरोपी पुलिस की पकड़ में आ गए और उनके खिलाफ अब पॉक्सो एक्ट के साथ ही अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

           पूछताछ के दौरान पता चला कि युवती अपने एक दोस्त के साथ थी और दोनों ही कई शहरों में घूमने के बाद नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचे थे. यहां से उन्हें गुजरात रवाना होना था लेकिन ट्रेन छूट गई और बाद में दोनों के बीच बहस हो गई. जिसके बाद युवक युवती को वहीं छोड़ कर चला गया.

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर हुआ गैंगरेप, नौकरी लगाने के नाम पर महिला को  बुलाया था - Gang rape happened at New Delhi railway station, woman was  called in the name ofचंडीगढ़ में हुई थी दोस्ती
युवती ने बताया कि वो अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ गई थी. इस दौरान 18 से 25 जुलाई तक वो वहीं थी. बाद में उसकी मुलाकात गोंडा के रहने वाले दीपक के साथ हुई. दोनों इसके बाद गुजरात के लिए रवाना हो गए. यहां से वे 4 अगस्त को दीप के गांव जाने के लिए रवाना हुए. वे लोग 6 अगस्त को वे लखनऊ पहुंच और यहां से टैक्सी कर गोंडा के लिए रवाना हो गए. वे उसी रात लखनऊ लौटे और दिल्ली के लिए एक ट्रेन में सवार हो गए, यहां से उन्हें गुजरात के लिए ट्रेन पकड़नी थी. 7 अगस्त को वे लोग नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचे लेकिन उनकी जामनगर एक्सप्रेस छूट गई. जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई और दीपक युवती को छोड़कर चला गया.

Advertisement

New Delhi Railway Station Rape | नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर महिला से रेप,  सभी आरोपी रेलवे के ही कर्मचारी | Woman raped at New Delhi railway station,  all accused railway employeesमदद मांगी तो किया रेप
परेशान युवती ने पहले तो दीपक को तलाशने का काफी प्रयास किया लेकिन वो नहीं मिला. बाद में उसे दो हॉकर मिले, जिनसे युवती ने घर फोन करवाने के लिए मदद मांगी. इस पर युवकों ने मदद करते हुए युवती के भाई से फोन पर बात करवा दी. युवती के भाई ने दोनों को ट्रेन पकड़ने में मदद के लिए कहा. इसके बाद अरोपियों ने युवती को बताया कि ट्रेन दूसरे स्टेशन से मिलेगी और उसे लेकर वहां से बाहर आ गए. वे दोनों उसे तिलक ब्रिज के पास ट्रैक के किनारे झाड़ियों में ले गए और वहां गैंगरेप किया. दोनों आरोपियों की पहचान हरदीप और राहुल के तौर पर हुई है. इसके बाद हरदीप और राहुल 8 अगस्त को युवती को फिर अजमेरी गेट की तरफ लाए. यहां पर दीपक उन्हें मिला. इस दौरान तीनों के बीच खूब झगड़ा हुआ. तीनों को बहस करते हुए पेट्रोलिंग स्टाफ ने उन्हें देख लिया और थाने लेकर आ गए. जांच के बाद गैंगरेप का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement

Related posts

भाजपा के स्वामी ने ही भाजपा को डीजल और पेट्रोल के मुद्दे पर घेरा कहा -यह जनता का शोषण लेवी हटाए सरकार

News Times 7

कैप्टन के झूठे आरोप पर बोले केजरीवाल ,कृषि बिल कमेटी के सदस्य थे कैप्टन तो क्यो नही बोले काले कानून पर

News Times 7

आयुष्मान भारत योजना में रजिस्ट्रेशन की प्रोसेस का हुआ आसान, जानिये कैसे करे आवेदन ?

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़