News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़

हरियाणा में भाजपा की सहयोगी पार्टी JJP के नेता पर महिला एएसआई ने लगाए रेप के आरोप

भाजपा की सहयोगी पार्टी जेजेपी के नेता का नाम रेप की घटनाओं में आने केबाद हरियाणा की राजनीती में भजपा बैकफुट पर आ गई है दरसल हरियाणा के कैथल जिले में महिला एएसआई ने जेजेपी नेता पर गंभीर आरोप लगाए है. महिला एएसआई का आरोप है कि जेजेपी नेता संदीप गढ़ी ने उसके साथ रेप  किया. वहीं जेजेपी नेता पर गहने चोरी करने, जबरदस्ती गोली खिलाकर गर्भपात करवाने और पिस्तौल दिखाकर धमकाने एवं जान से मारने की धमकी देने सहित कई धाराओं के तहत सिटी थाने में मामला दर्ज करवाया है.

 

सिटी पुलिस थाना  में प्रथम सूचना के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है. यह रेप का मामला महिला पुलिसकर्मी एवं जेजेपी नेता से जुड़ा होने के कारण पुलिस भी इस मामले को पिछले 4 दिनों से दबाकर बैठी थी. इसकी भनक किसी मीडियाकर्मी तक को नहीं लगने दी. महिला एएसआई द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर की कॉपी शनिवार 13 नवम्बर की रात्रि को जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो मामला उजागर हुआ. 10 नवम्बर को सिटी थाने में 629 नंबर एफआईआर दर्ज की गई है. इस एफआईआर में महिला पुलिसकर्मी ने संदीप व उसकी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.हरियाणा पुलिस की महिला एएसआई ने जेजेपी नेता पर लगाए रेप के आरोप, केस दर्ज - Bhiwani News Live

Advertisement

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 5 साल पहले गांव गढ़ी का रहने वाला जेजेपी नेता संदीप गढ़ी उससे मिला. उसने महिला एएसआई को कुंवारा बताकर उससे शादी करने की बात कही. धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती बढ़ गई. पीड़िता ने आऱोप लगाया कि एक दिन जेजेपी नेता उसके घर जूस लेकर आया. जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया.

Allegation of rape on jjp leader by Woman ASI in kaithal hrrm - हरियाणा: महिला एएसआई ने जेजेपी नेता पर लगाए रेप के आरोप, केस दर्ज – News18 हिंदी

बेहोशी की हालत में उसने महिला एएसआई के साथ शारीरिक संबंध बनाए. वहीं उसके अश्लील फोटो भी खींच लिए. जिसके बाद वो उसे ब्लैकमेल कर उससे रेप करता रहा. सिटी थाना सब इंस्पैक्टर शमशेर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. उनका कहना है कि पुलिस इस मामले में निष्पक्ष जांच करेगी. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Advertisement

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

दिल्ली मेयर चुनाव को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने की बडी टिप्पणी

News Times 7

कांग्रेस की राजनितिक संकट बरकरार ,गोवा में कांग्रेस के 11 विधायकों में से 9 विधायक हो सकते है भाजपा में शामिल

News Times 7

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पीएम मोदी ने 17 मार्च को बुलाई मुख्यमंत्रियों की बैठक

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़