News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

आरजेडी के 25वें स्थापना दिवस को ग्रैंड सेलिब्रेट करने की तैयारी

5 जुलाई को आरजेडी बिहार में अपनी पार्टी के सिल्वर जुबली स्थापना दिवस को ब्रांड बनाने की बड़ी तैयारी में है. 5 जुलाई को होने वाले इस कार्यक्रम का सबसे बड़ा फैक्टर लालू की मौजूदगी है. दरअसल पिछले कई सालों से आरजेडी अपने स्थापना दिवस को साधारण तरीके से ही मनाता आया है. आरजेड़ी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जेल में रहने के कारण पार्टी का स्थापना दिवस धूमधाम से नहीं मनाया जा रहा था, पर इस बार बड़ा मौका है. एक तरफ जहां आरजेडी के स्थापना का 25वां साल है, तो वहीं दूसरी तरफ आरजेडी सुप्रीमो भी जमानत पर ही सही लेकिन जेल से बाहर हैं.RJD के स्‍थापना दिवस पर लालू प्रसाद करेगें संबोधित, पार्टी मनायेगी पासवान  की जयंती.

आरजेड़ी ने अपने 25 स्थापना दिवस की तैयारी बड़े पैमाने पर की है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने प्रवक्ताओं और वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर इसकी पूरी तैयारी के और कई दिशा निर्देश दिए. आरजेडी की तैयारियों के मुताबिक, कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने और जोश जगाने के लिए इस कार्यक्रम का उद्घाटन लालू प्रसाद यादव वर्चुअल तरीके से करेंगे. माना यह भी जा रहा है कि थोड़ी देर के लिए ही सही पर वो भी अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित कर उनको नया संदेश और नया जोश देंगे.दिल्ली से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद भी मौजूद रहेंगे स्थापना समारोह में,  तेजस्वी संग जगदानंद व अन्य पटना से जुड़ेगें। - Newsone11

मौजूदा राजनीति में लालू का का बयान होगा अहम
बिहार की राजनीति जिस तरह से गरमाई हुई है, उसे देखते हुए लालू प्रसाद यादव का भाषण महत्वपूर्ण माना जा रहा है. लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन के दिन तेजप्रताप यादव जिस तरीके से जीतन राम मांझी के घर अचानक पहुंचे और मांझी की लालू प्रसाद यादव से बात कराई माना गया कि लालू यादव का संदेश लेकर तेजप्रताप मांझी के पास पहुंचे थे. पिछले दिनों ही तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ताओं के बीच साफ तौर पर कहा कि अगले 2 महीनों में बिहार की सरकार गिर जाएगी. तेजस्वी के इस बयान के बाद बिहार की सियासत में हंगामा मचा हुआ है. जदयू और आरजेडी दोनों एक दूसरे को तोड़ने का दावा कर रहे हैं, ऐसे हालात में अपने कार्यकर्ताओं और पार्टी के बीच लालू प्रसाद यादव का वक्तव्य बड़े मायने रखता है.

Advertisement
निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

स्मृति ईरानी – राहुल गांधी पीड़िता के न्याय के लिए नहीं बल्कि राजनीति के लिए हाथरस जा रहे हैं!

News Times 7

मोरबी हादसे से के बाद अहमदाबाद के अटल पुल पर बढ़ी सख्ती,अब निश्चित हुआ कितने लोगो को जाएंगे एक बार में

News Times 7

बंगाल की खाड़ी में बन रहे चक्रवात से बिहार झारखंड मे मौसम पर पडेगा असर

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़