News Times 7
बिचार ब्रे़किंग न्यूज़

रेडिया कार्यक्रम मन की बात में पीएम मोदी ने मां का किया जिक्र ,कहा मेरी मां 100 साल की हैं और उन्होंने भी कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले ली हैं।

आज रेडिया कार्यक्रम मन की बात के में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उन्होंने खुद कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराकें ले ली हैं।इसके अलावा पीएम मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में अपनी माता हीराबेन मोदी का भी जिक्र किया और कहा कि मेरी मां 100 साल की हैं और उन्होंने भी कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले ली हैं। बता दें कि अपने कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी कोरोना वैक्सीन को लेकर कई लोगों से बात की।

Mann Ki Baat Live: वैक्‍सीन को लेकर किसी भी अफवाह में न आएं: पीएम मोदी | Zee Business Hindi
मध्यप्रदेश के भीमपुर के निवासी राजेश हिरावे ने पीएम मोदी को बताया कि उन्होंने अभी भी कोरोना का टीका नहीं लिया है। इस पर प्रधानमंत्री मोदी ने उनसे इसका कारण पूछा तो उन्होंने जबाव दिया कि कई लोग वैक्सीन से डरे हुए हैं, क्योंकि इसे लेकर कई अफवाहें फैली हुई हैं।

इस पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आपको इस तरह के भ्रमों को अपने मन से बाहर निकाल देना चाहिए। इसके अलावा पीएम मोदी ने बताया कि देश में अबतक 31 करोड़ से ज्यादा लोग कोरोना का टीका लगा चुके हैं। इसके आगे पीएम मोदी ने कहा कि आपको पता है ना कि मैंने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवा ली हैं और मेरी माता करीब 100 साल की हैं और उन्होंने भी दोनों खुराकें ले ली हैं।PM Modi ने उद्योग और स्टार्टअप से कहा, ग्लोबल बेस्ट प्रोडक्ट भारत में बनाएं | Zee Business Hindi

Advertisement

पीएम मोदी ने आगे कहा कि जैसे ही आपका नंबर आए, वैक्सीन लगवाएं। उन्होंने कहा कि वैज्ञानिकों ने सालभर, रात दिन एक एक करके वैक्सीन बनाई है, इस पर भरोसा करना चाहिए।

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

असम -EVM को लेकर जारी है घमासान , हाफलोंग पोलिंग बूथ पर कुल वोटर 90 ,EVM में वोटों की संख्या 181

News Times 7

किसानों के लिए शुरू होगी 100 कृषि पाठशाला, खेती-बाड़ी की होगी पढ़ाई

News Times 7

9 आतंकी गिरफ्तार केरल और बंगाल में NIA की रेड

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़