News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

राहुल के विदेश दौरे पर विपक्ष हमलावर ,बोले सुरजेवाला अध्यक्ष वह नहीं सोनिया गांधी हैं

किसी भी समाचार को सबसे पहले पाने के https://www.facebook.com/Newstimes7-109872927485071आप हमारे फेसबुक पेज  को लाईक करें

 

राहुल गांधी के विदेश दौरे को लेकर जो उथल-पुथल भारतीय राजनीति में मची है ! वह सच में अजीबोगरीब है जहां भाजपा हमलावर है वही कांग्रेस पार्टी को जवाब देते नहीं बन रहा है , क्योंकि कांग्रेस के स्थापना दिवस के मौके पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपने निजी विदेश दौरे पर गए हैं , जब विदेश दौरे से जुड़े विवाद सामने आने लगे तो इस लड़ाई की कमान संभालते रणदीप सुरजेवाला ने विपक्ष पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं है बल्कि सोनिया गांधी हैं ! और वह अपने निजी दौरे पर हैं जिसे लेकर किसी भी तरह की कोई भी बात करना अमानवीय है!

Advertisement

देश में कृषि कानून के मसले पर चल रहे आंदोलन और आज कांग्रेस के स्थापना दिवस के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी विदेश दौरे पर गए हैं. विवाद होने के बाद कांग्रेस की ओर से इस यात्रा की पुष्टि भी कर दी गई, लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी को फिर एक बार कांग्रेस को आड़े हाथों लेने का मौका मिल गया है. बीजेपी के हमलों के बीच कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि राहुल गांधी पार्टी के अध्यक्ष नहीं हैं, बल्कि सोनिया गांधी हैं.Latest Hindi News: BJP On Rahul Gandhi's Comment on Kashmir: कश्मीर पर राहुल  गांधी ने दिल से नहीं, दबाव में पलटा बयानः बीजेपी - Navbharat Times

भाजपा सांसद जनरल वीके सिंह ने राहुल की यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल को बधाई, यहां कांग्रेस स्थापना दिवस मना रही है और राहुल जी विदेश में आराम कर रहे है…शायद बहुत थक गए हैं. कांग्रेस का हाल ये है कि जो समझदार है उसे बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है.

जनरल वीके सिंह ने कहा कि यूपीए का नेतृत्व कोई भी करे चाहे शरद पवार करें, कपिल सिब्बल करें आज कांग्रेस का क्या हाल है सब जानते हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की हालत उस बच्चे की तरह है, जो पहले एक खिलौना मांगता है और जब वो मिल जाता है तो कहता है ये नहीं दूसरा चाहिए.

Advertisement

वीके सिंह से पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी तंज कसा था. उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा कि कांग्रेस इधर अपना 136वां स्थापना दिवस मना रही है और राहुल जी ‘9 2 11’ हो गये!!

बीजेपी की ओर से लगातार किए जा रहे हमले के बीच कांग्रेस अब सफाई देने में जुट गई है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी एक निजी यात्रा पर गए हैं, उनकी नानी की तबीयत ठीक नहीं है. ऐसे में बीजेपी को इसपर सवाल नहीं खड़े करने चाहिए. सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी अभी पार्टी अध्यक्ष नहीं हैं, सोनिया गांधी हैं. पार्टी राहुल को जो भी जिम्मेदारी देती है, वो उसका वहन करते हैं.राहुल गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- सरकार ने कर दिया देश बर्बाद

रणदीप सुरजेवाला के अलावा केसी वेणुगोपाल ने भी बीजेपी द्वारा उठाए गए सवालों पर निशाना साधा. जबकि पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर जब महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मुख्यालय पहुंचीं, तो उनसे भी राहुल गांधी को लेकर सवाल हुआ. हालांकि, प्रियंका ने कोई जवाब नहीं दिया.

Advertisement

आपको बता दें कि बीते दिन ही राहुल गांधी के इटली जाने की खबर सामने आई थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी विवाद हुआ था. इस विवाद के बाद ही कांग्रेस पार्टी की ओर से राहुल की विदेश यात्रा की खबर की पुष्टि की गई थी. विदेश दौरे पर रहते हुए भी सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पार्टी के स्थापना दिवस पर बधाई दी.

Advertisement

Related posts

बिहार के सुपौल सदर अस्पताल में नर्सो की लापरवाही से गर्भवती ने ई-रिक्शा पर दिया बच्चे को जन्म

News Times 7

बिहार के पलटू राम फिर पलटेंगे राजनीतिक पारी,नीतीश कुमार बीजेपी के संपर्क में

News Times 7

No proposal yet for granting quota for Muslims: Uddhav Thackeray

Admin

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़