News Times 7
बड़ी-खबर राजनीति

CM योगी का RJD पर रोजगार के मुद्दे पर कड़ा प्रहार

  • सीएम  ने कहा कि जो पहले जाति के नाम पर बांटते थे, परिवार को चलाते थे ,अब वो रोजगार के नाम पर
  • योगी ने कहा कि कांग्रेस  हो या राजद, इनके पास बंटवारे का अलावा कोई काम नहीं है.

 

पश्चिम चंपारण के बाल्मीकि नगर में हुए CM योगी की पहली रैली में CM योगी ने खुल के महागठबंधन के जुमले वादों का बिरोध किया और कहा पहले जाती के नाम पर बांटते थे और अब रोजगार के नाम पर झांसा दे रहे है ।

बिहार विधानसभा चुनाव अपने अंजाम की तरफ पहुंच रहा है. कल यानी मंगलवार को दूसरे चरण का मतदान होना है. दूसरी तरफ तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार शुरू हो गया है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी प्रचार कर रहे हैं. आज उन्होंने पहली रैली पश्चिमी चंपारण के वाल्मीकिनगर विधानसभा क्षेत्र में की.

Advertisement

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस से लोगों को आगाह किया. सीएम योगी ने दो गज दूरी और मास्क है जरूरी का नारा दोहराते हुए कहा कि बीमारी, आग और बाढ़ से जितना दूर रहो उतना ही अच्छा है.

महागठबंधन पर हमला बोलते हुए सीएम  ने कहा कि जो पहले जाति के नाम पर बांटते थे, परिवार को चलाते थे, नाम पर झुनझुना पकड़ाकर बहकाने की कोशिश कर रहे हैं. योगी ने कहा कि नौजवानों इनके झांसे में आने की जरूरत नहीं है. योगी ने कहा कि कांग्रेस  हो या राजद, इनके पास बंटवारे का अलावा कोई काम नहीं है.

लालू यादव और राबड़ी देवी के शासन की याद दिलाते हुए सीएम योगी ने कहा कि गरीबों को राशन देने की बात तो दूर, मूक जानवारों का चारा ही वो हजम कर गए थे. अब कह रहे हैं कि वो रोजगार देंगे. योगी ने पूछा कि इतनी लाखों नौकरी कहां से आएंगी. उन्होंने कहा कि रोजगार देने का काम सिर्फ पीएम मोदी और नीतीश कुमार देंगे.सीएम योगी आदित्यनाथ ने वाल्मीकिनगर से जेडीयू सांसद रहे बैद्यनाथ प्रसाद महतो को भी याद किया. योगी ने कहा कि 2019 में महतो जी को यहां की जनता ने जिताया लेकिन उनकी दुखद मौत हो गई. आज उनकी विरासत को सेवा भाव से आगे बढ़ाने के लिए उनके पुत्र सुनील कुमार और प्रत्याशी रिंकू सिंह यहां हैं. योगी ने कहा कि ये दोनों वाल्मीकिनगर और आसपास के क्षेत्र को जंगल पार्टी का गढ़ नहीं बनने देंगे. साथ ही ये लोग जनता की समस्या का समाधान करने के साथ जंगल पार्टी वालों से दो-दो हाथ रखने की कला भी जानते हैं. योगी ने कहा कि जो जैसे मानेगा उसको उस रूप में मनवाने की कला इन प्रत्याशियों में हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सिर्फ एक कान से सुनने वाले टीम इंडिया के नए स्पिनर वाशिंगटन सुंदर ,रविचंद्रन अश्विन की जगह टेस्ट में डेब्यू करेंगे

News Times 7

मास्क नहीं पहनने पर सबसे ज्यादा जुर्माना दिल्ली में, जानिए गुजरात, यूपी, राजस्थान, एमपी, बिहार में कितना है फाइन…

News Times 7

किसान आंदोलन की ललकार रेल रोको अबकी बार दोपहर12 से शाम 4 बजे तक रेल बाधित

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़