News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

55 लाख के सोने के साथ लेकर स्पाइस जेट का कर्मी गिरफ्तार,अमृतसर एयरपोर्ट पर कस्टम ने दबोचा

पंजाब के अमृतसर एयरपोर्ट पर एयर इंटेलिजेंस विंग के अधिकारियों ने शुक्रवार सुबह स्पाइस जेट के एक कर्मचारी को उस वक्त गिरफ्तार किया, जब वह दुबई से अमृतसर पहुंची स्पाइस जेट की फ्लाइट से सोने के बिस्कुट वाले दो पैकेट लेकर निकलने का प्रयास कर रहा था। कस्टम अधिकारियों ने उसके कब्जे से बरामद दो पैकेटों से सोने के नौ बिस्कुट पकड़े हैं। इनकी कीमत 54 लाख 70 हजार रुपये आंकी गई है।

जानकारी के मुताबिक 15 और 16 सितंबर की मध्यरात्रि स्पाइस जेट की फ्लाइट संख्या एसजी 56 ने दुबई से उड़ान भरने के बाद श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर लैंड किया। इस फ्लाइट से पहुंचे सभी यात्री कस्टम चेक करवाने के बाद चले गए। इस दौरान शुक्रवार तड़के 4:20 बजे स्पाइसजेट का एक कर्मचारी फ्लाइट के अंदर जाने के बाद एयरोब्रिज की सीढ़ियां उतर रहा था।Spice Jet Employee Arrested At Amritsar Airport For Smuggling Gold - स्पाइस  जेट का कर्मी गिरफ्तार: 55 लाख का सोना लेकर निकल रहा था, अमृतसर एयरपोर्ट पर  कस्टम ने दबोचा - Amar

कस्टम अधिकारियों ने उसे रोक कर पूछताछ कर तलाशी ली तो उसके कब्जे से काले रंग की टेप में लिपटे दो पैकेट मिले। दोनों पैकेटों को खोलने के बाद जांच की गई तो उनके अंदर सोने के नौ बिस्कुट थे। इनका वजन एक किलो और 50 ग्राम था। पूछताछ के दौरान उसने खुलासा किया कि यह पैकेट उसने फ्लाइट के अंदर एक सीट के नीचे से निकाले हैं। एक अंतरराष्ट्रीय यात्री वहां छोड़ गया था।

Advertisement

कस्टम कमिश्नर राहुल नागरे ने बताया कि एक किलो से ज्यादा सोने के साथ पकड़े गए स्पाइस जेट के कर्मचारी ने यह भी खुलासा किया है कि इस तरह के तरीकों से वह पिछले तीन महीने से सोने की तस्करी कर रहा है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है, ताकि इसके साथी तस्करों को भी गिरफ्तार किया जा सके।

Advertisement

Related posts

ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट पर अचानक टकराए दो हेलीकॉप्टर, बडे़ हादसे मे गयी 4 की जान

News Times 7

सपना चौधरी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल

News Times 7

सिविल जज के 120 पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी ,जानिये कब होगा आवेदन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़