News Times 7
घोटालाबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

योगी के रामराज्य मे नमक घोटाला

मंत्री जय प्रकाश निषाद से पूछताछ की तैयारी

खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में नमक की सप्लाई का ठेका दिलाने के नाम पर हुए करोड़ों रुपये के फर्जीवाड़े में भी पशुधन राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद की संलिप्पतता का शक है. जानकारी इकट्ठा करने के लिए राज्यमंत्री से पुलिस पूछताछ करेगी.पशुधन राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश में पशुधन घोटाले के बाद अधिकारियों- मंत्रियों की मिलीभगत से एक और घोटाले की सुगबुगाहट है. खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में नमक की सप्लाई का ठेका दिलाने के नाम पर हुए करोड़ों रुपये के फर्जीवाड़े में भी पशुधन राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद की संलिप्पतता का शक है. जानकारी इकट्ठा करने के लिए राज्यमंत्री से पुलिस पूछताछ करेगी.

राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद को पूछताछ के लिए नोटिस भेजने की तैयारी है. मंत्री से पशुधन फर्जीवाड़े में एसीपी गोमती नगर पूछताछ कर चुकी है. इन दोनों फर्जीवाड़े के मुख्य आरोपी आशीष राय का मंत्री के दफ्तर में काफी आना-जाना था. पुलिस को शक है कि मंत्री को भी इस नए फर्जीवाड़े की जानकारी हो सकती है.

इससे पहले यूपी के पशुपालन विभाग में आटे की सप्लाई के नाम पर ठगी हुई थी. इसमें गुजरात के व्यापारी नरेन्द्र पटेल ने एफआईआर दर्ज करायी थी, जिसमें पत्रकारों अधिकारियों ने व्यापारी को पशुधन विभाग मे ठेका दिलाने के नाम पर करोड़ों रूपये ठगे थे. पशुपालन विभाग के मामले की जांच के दौरान ही खाद्य एवं आपूर्ति विभाग का फर्जीवाड़ा सामने आया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

वैलेंटाइन डे को खास बनाने नेटफ्लिक्स लेकर आ रही है विदेशी लैला मजनू

News Times 7

एनआईए की जांच में पीएफआई के नए एक्शन प्लान का खुलासा,जुटाए हथियार व गोलियां

News Times 7

2 बार प्यार किया दोनों बार की शादी फिर भी 58 साल की उम्र में अकेले जिंदगी जी रहे हैं आमिर खान

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़