News Times 7
अध्यात्मटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

राधारानी विवादित बयान के बाद कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने राधा रानी मंदिर में नाक रगड़कर मांगी माफी

मथुराः पंडित प्रदीप मिश्रा राधारानी पर बयान के बाद से सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही थीं. मथुरा में संतों की महापंचायत में कथावाचक प्रदीप मिश्रा को अल्टीमेटम दिया गया था. कहा गया था कि वह बरसाने जाकर नाक रगड़कर माफी मांगे. इसी मामले में अब प्रदीप मिश्रा ने माफी मांग ली है. जानकारी के मुताबिक संतों का मंडल मथुरा एसएसपी से मिला था. अब पंडित प्रदीप मिश्रा ने बरसाने के श्रीजी मंदिर पहुंचकर माफी मांग ली है.

राधारानी विवादित बयान के बाद कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा शनिवार दोपहर बरसाना पहुंचे. उन्होंने राधा रानी मंदिर में नाक रगड़कर माफी मांगी. दंडवत प्रणाम किया. इसके बाद मंदिर से बाहर निकलकर ब्रजवासियों को हाथ जोड़कर अभिवादन किया. इस दौरान श्रीजी मंदिर के पास प्रदीप मिश्रा की सुरक्षा के लिये बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा.

पंडित प्रदीप मिश्रा ने हाथ जोड़कर सभी से निवेदन किया कि सभी ब्रजवासियों को बधाई. आपके प्रेम की वजह से मैं यहां आया हूं. लाड़ली जी ने खुद मुझे यहां बुलाया है. मेरी वाणी से किसी को ठेस पहुंची है, तो माफी मांगता हूं. ब्रजवासियों के चरणों में मैं दंडवत प्रणाम कर माफी मांगता हूं. लाडली जी और बरसाना सरकार से भी क्षमा चाहता हूं. पंडित प्रदीप मिश्रा ने हाथ जोड़कर सभी से निवेदन किया कि किसी के लिए कोई अपशब्द न कहें. राधे-राधे कहें, महादेव कहें. मैं सभी संत-महंत, धर्माचार्य और आचार्य से माफी मांगता हूं.

Advertisement

गौरतलब है कि बीते कई दिनों से राधारानी के खिलाफ बयान देकर पंडित प्रदीप मिश्रा विवादों में चल रहे थे. इसके बाद संतों ने मामले में कड़ी नाराजगी जताते हुए कहा था कि प्रदीप मिश्रा नाक रगड़कर माफी मांगें. उन्हें अल्टीमेटम दिया गया था. इसके बाद शनिवार को ब्रज के साधु संतों का प्रतिनिधिमंडल मथुरा एसएसपी से मिला था. 1 घंटे की वार्ता के बाद प्रतिनिधिमंडल को एफआईआर दर्ज करने की सहमति देकर वासप भेजा गया था. इसके बाद पंडित प्रदीप मिश्रा ने बरसाना पहुंचकर राधारानी के मंदिर में माफी मांगी

Advertisement

Related posts

फिल्म सिटी पर योगी और उद्धव आमने सामने, योगी बोले मैं छीनने नहीं आया हूं यह ओपन मार्केट कंपटीशन है

News Times 7

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में बड़ा नाव हादसा ,बुधवार सुबह नारायणी नदी में नाव पलटने से 9 महिला समेत 10 लोग डूबे, 3 की मौत ,पसरा मातम

News Times 7

12 चुनावी रैलियां करेंगे PM मोदी नीतीश रहेंगे मौजूद

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़