News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

नीतीश कुमार के करीबी संजय झा निर्विरोध रूप से राज्यसभा सांसद निर्वाचित

पटना. जदयू के नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद संजय का बड़ा बयान सामने आया है. दरअसल नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले संजय झा मंगलवार को निर्विरोध रूप से राज्यसभा सांसद निर्वाचित हो गए हैं. वहीं इस दौरान उन्होंने बिहार में मध्यावधि चुनाव को लेकर चल रहे संस्पेंस को खत्म कर दिया है. संजय झा ने कहा कि बिहार में मध्यावधि चुनाव नहीं होंगे.

उन्होंने कहा कि बिहार में 2025 में अपने समय से ही विधानसभा चुनाव होंगे. दरअसल बिहार की सियासत में कयास लगाए जा रहे थे कि मध्यावधि चुनाव हो सकता है. लेकिन, अब मध्यावधि चुनाव पर जदयू सांसद संजय झा ने सस्पेंस खत्म कर दिया है.

इन नेताओं ने किया था नामांकन

वहीं इससे पहले राज्यसभा में बिहार की 6 सीटों पर हुए चुनाव के नतीजे सामने आ गए. राज्यसभा चुनाव में बिहार के सभी 6 उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित हो गए हैं. दरअसल राज्यसभा के लिए बिहार से बीजेपी की ओर से भीम सिंह और धर्मशीला गुप्ता और जेडीयू की तरफ से संजय झा ने नामांकन दाखिल किया था. वहीं आरजेडी की ओर से मनोज झा और तेजस्वी के करीबी माने जाने वाले संजय यादव ने राज्यसभा के लिए नामांकन भरा था. इसके अलावा कांग्रेस से अखिलेश प्रसाद सिंह ने नामांकन दाखिल किया था

Advertisement

मंगलवार को भीम सिंह, धर्मशीला गुप्ता, संजय झा, मनोज झा, संजय यादव और अखिलेश प्रसाद सिंह निर्विरोध रूप से राज्यसभा के सांसद निर्वाचित हो गए. इसके बाद सभी उम्मीदवार विधानसभा पहुंचे और जीत का सर्टिफिकेट लिया. इस दौरान जेडीयू सांसद संजय कुमार झा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की और उनका आभार भी जताया.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार का 91 हजार 270 करोड़ रुपये का बजट पेश

News Times 7

उत्‍तर प्रदेश में राज्यसभा चुनाव में भाजपा के सभी 8 उम्‍मीदवारों को जीत, समाजवादी पार्टी के 2 प्रत्‍याशी जीते

News Times 7

वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने बताया 1.4 करोड़ युवाओं को स्‍किल इंडिया का मिला फायदा, वही पिछले दस सालों में 390 नए विश्वविद्यालय खुले

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़