News Times 7
खेलटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

दुबे और जायसवाल की बल्लेबाजी ने मचाई तबाही अफगानिस्तान को रौंदा

नई दिल्ली. भारत और अफगानिस्तान (India vs Afghanistan) के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया. भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. अफगानिस्तान के लिए गुलबदीन नायब की शानदार पारी की बदौलत अफगानिस्तान की टीम ने भारत के सामने 173 रनों का लक्ष्य रखा था. जिसे टीम इंडिया ने आसानी से चेज कर लिया. इस जीत के साथ टीम इंडिया ने 3 मैचों की टी20 सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया है

अफगानिस्तान के लिए ओपनिंग करने उतरे रहमानुल्लाह गुरबाज 9 गेंदों में 14 रन बना सके. इसके अलावा कप्तान इब्राहिम जादरान भी कुछ खास कमाल नहीं कर सके. वह 10 गेंदों में 8 रन बनाकर आउट हो गए. गुलबदीन नायब की शानदार पारी की बदौलत अफगानिस्तान की टीम ने भारत के सामने 173 रनों का लक्ष्य रखा था. अर्शदीप सिंह की ओर से शानदार गेंदबाजी देखने को मिली. उन्होंने कुल 3 विकेट लिए.

रोहित शर्मा अपना 150वां टी20 इंटरनेशनल मैच खेलते हुए 0 पर आउट हो गए. पहले मैच में भी उनके साथ ऐसा ही हुआ था. उनके साथ ओपनिंग करने उतरे यशस्वी जायसवाल की ओर से शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली. उन्होंने अर्धशतक जड़ा. 34 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली. वहीं, विराट कोहली अच्छी बैटिंग कर रहे थे. लेकिन पारी को आगे नहीं बढ़ा सके. वह 16 गेंदों में 29 रन बनाकर आउट हुए.

Advertisement

इसके बाद शिवम दुबे ने टीम इंडिया के लिए खतरनाक बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. उनके बल्ले से भी एक शानदार अर्धशतक देखने को मिला. जितेश शर्मा दूसरे मैच में कुछ खास कमाल नहीं कर सके. वहीं, रिंकू सिंह ने अंत में 8 गेंदो में 8 रनों की पारी खेली.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

रिया चक्रवर्ती की ‘ड्रग्स स्टोरी’ में सारा अली खान के अलावा ये 4 बड़े नाम

News Times 7

यूपी की मैनपुरी लोकसभा सीट और 5 राज्यों की 6 विधानसभा सीटों के लिए भी आज वोटिंग

News Times 7

दीपोत्सव पर रोशनी से जगमग हुई अयोध्या, लाखों दीयों जलाकर बनाएंगे वर्ल्ड रिकॉर्ड…

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़