News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

सहारा इंडिया निवेदक संघर्ष मोर्चा की बैठक जे पी स्मारक आरा के पास संपन्न

शहनवाज/आरा – सहारा इंडिया निवेशक संघर्ष मोर्चा के संयोजक और भाकपा माले राज्य कमिटी सदस्य क्यामुद्दीन अंसारी ने एक ब्यान जारी कर संवाददाताओं को बतलाया कि आज दिन के 12 बजे से जे.पी.स्मारक आरा के पास सहारा इंडिया के खाताधारकों और ऐजेन्टों की संयुक्त बैठक हुई. जिसमें सहारा इंडिया के खाताधारकों के डुबे हुए रुपये के मूल-धन सूद सहित वापस करने के सवाल पर गहन विचार विमर्श हुआ. जिसमें तय किया गया कि हम सभी खाताधारक अपने रुपये की बरामदगी तक कानूनी लड़ाई के साथ साथ आंदोलन का रास्ता भी अख्तियार करेंगे. इस बैठक कि अध्यक्षता भाकपा माले राज्य कमिटी सदस्य व सहारा इंडिया संघर्ष मोर्चा के संयोजक क्यामुद्दीन अंसारी ने की.
सहारा इंडिया के खाताधारकों को संबोधित करते हुए क्यामुद्दीन अंसारी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी की सरकार सहारा इंडिया के निवेशकों का पैसा लौटाने की इक्क्षूक नहीं है क्यामुद्दीन अंसारी ने कहा किअगर सरकार की मंशा रुपया लौटाने की होती तो सुप्रिम कोर्ट ने छोटे निवेशकों के रुपये लौटाने के लिए 5000 करोड़ रिलिज किया था पर सहकारिता मंत्री आमित साह जी की निष्क्रियता की वजह से महज 208 करोड़ रुपया ही लौटाया जा सका.
भाकपा माले नेता क्यामुद्दीन अंसारी ने कहा कि आगामी बजट मे सहारा इंडिया के खाताधारकों का रुपया लौटाने का प्रावधान नहीं होता है तो सहारा इंडिया निवेशक संघर्ष मोर्चा 2 फरवरी 2024 को देश के प्रधानमंत्री के साथ साथ सहकारिता मंत्री का भी पुतला फूंक डालेंगे.
आज की बैठक मे सामिल प्रमुख लोगों मे मनोज कुमार सिन्हा, राजु प्रसाद उर्फ नेता जी, राजीव रंजन, विजय कुमार चौधरी, सियाराम यादव ,सुरेन्द्र प्रसाद, शान्ति देवी, उषा देवी, निलम देवी, सबिना खातुन,रंजु देवी.लिलावती देवी.कृष्णा प्रसाद थे

Advertisement

Related posts

मशहूर गजल गायक पंकज उधास का सोमवार को सुबह 11 बजे निधन

News Times 7

उत्तराखंड को लेकर केजरीवाल का बड़ा ऐलान, कर्नल अजय कोठियाल के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

News Times 7

बिहार के पंचायत चुनाव में इस बार होगा मतदाताओं का बायोमेट्रिक सत्यापन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़