News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

बिहार के सीएम नीतीश कुमार के आपत्तिजनक बयान पर तेजस्वी के बाद राबड़ी ने किया बचाव

पटना. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने मंगलवार को विधानसभा में एक बयान दिया. प्रजनन और परिवार नियोजन को लेकर दिए गए इस आपत्तिजनक बयान के बाद से पूरे बिहार की राजनीति गरमा गई है. बुधवार को सदन की कार्यवाही जब शुरू हुई तो बीजेपी सहित विपक्ष के लोगों ने जमकर हंगामा किया, हालात ऐसे बने कि सदन की कार्यवाही तक को स्थगित करना पड़ा. इस बीच बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी जो कि खुद एक महिला हैं ने सीएम नीतीश कुमार का बचाव किया है.

राबड़ी देवी ने बुधावार को सदन में सीएम नीतीश कुमार को लेकर बयान दिया. राबड़ी देवी ने कहा कि गलती से सीएम के मुंह से निकल गया है. सीएम ने अपनी बात को रखा है और किसी को गलत भी लगा तो माफी मांगा है. राबड़ी देवी ने कहा कि इसको तूल देने कि जरूरत नहीं है, बीजेपी को सदन चलने देना चाहिए. राबड़ी देवी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया में भी अपनी बातों को रखा है. इससे पहले सीएम ने कहा कि अगर मेरे बयान से किसी को दुख पहुंचा है तो मैं उसके लिए माफी मांगता हूं और खुद की निंदा करता हूं.

नीतीश कुमार ने सदन के अदंर और बाहर दोनों जगहों पर माफी मांगी साथ ही ये भी कहा कि मैं खुद की निंदा करता हूं. उन्होंने कहा कि मेरा उद्देश्य किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था, मेरी कोशिश प्रजनन दर में कमी को लेकर समझाना था लेकिन नीतीश कुमार के इस बयान के बाद भी हंगामा जारी रहा. इस दौरान बीजेपी के कुछ सदस्यों ने सदन के अंदर कुर्सियां भी उठा लीं. तेजस्वी के सेक्स एजुकेशन के बयान पर विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार को सेक्स ज्ञान नहीं चाहिए.. बिहार ज्ञान-विज्ञान की भूमि रही है. बिहार को लालू-नीतीश शर्मसार कर रहे हैं. ऐसे लोगों को हम कतई स्वीकार नहीं करेंगे. विजय सिन्हा ने कहा कि माफी से काम नहीं चलेगा सीएम को इस्तीफा देना चाहिए.

Advertisement

इससे पहले बिहार के डिप्टी सीएम और राबड़ी देवी के पुत्र तेजस्वी यादव ने सीएम का बचाव करते हुए कहा था कि सीएम ने ये बयान सेक्स एजुकेशन के संदर्भ में दिया था.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

शराबबंदी की सफलता के अध्ययन के लिए राजस्थान के प्रतिनिधिमंडल ने CM नीतीश से की मुलाकात

News Times 7

बजार मे लावा की धमाकेदार इंट्री,Lava Yuva 3 के 4GB + 64GB वेरिएंट की कीमत 6,799 रुपये

News Times 7

बिहार में 9 जनवरी को लगने जा रहा है रोजगार मेला, इन पदों पर होगी बहाली, बस करना होगा यह काम

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़